Thalapathy Vijay ने दिया 10 साल बाद इंटरव्यू, एक दशक के हर विवाद और हर सवाल का दिया झन्नाटेदार जवाब


तमिल ऐक्टर जोसेफ विजय चंद्रशेखर यानी थलापति विजय (Thalapathy Vijay) वैसे तो प्रमोशन और मीडिया इंटररेक्शंस से कोसों दूर रहते हैं। लेकिन इस बार उन्होंने अपने इस नियम को बदला और पूरे 10 साल बाद एक इंटरव्यू (Thalapathy Vijay First interview in 10 years) दिया। इससे पहले उनके आखिरी इंटरव्यू पर खूब बवाल मचा था और इसी विवाद के चलते उन्होंने फिर दूसरा इंटरव्यू नहीं दिया। लेकिन इस बार उन्होंने अपनी हालिया फिल्म बीस्ट (Beast) के लिए ये नियम बदला। इस रेयर इंटरव्यू ने साउथ ही नहीं देशभर में खूब सुर्खियां बटौरी। बीस्ट ऐक्टर विजय ने इस नए इंटरव्यू (Thalapathy Vijay on controversial incident) में अपने विवादों, फिल्मों की रिलीज और राजनीति में आने की सुगबुगहाट को लेकर कायदे से जवाब दिए।

थलापति विजय ने अपना ये इंटरव्यू बीस्ट के निर्देशक नेल्सन दिलीप कुमार को दिया। इस 48 मिनट के इंटरव्यू की शुरुआत ही डायरेक्टर ने विजय से ये पूछकर की आखिर क्या कारण था कि आपने 10 साल तक इंटरव्यू से दूरी बनाए रखी? क्या आपके पास समय नहीं था या इसके कोई दूसरी वजह थी? इस पर विजय ने कहा, टाइम की बात नहीं है। मैं उतना बिजी शख्स नहीं हूं। मैं समय इंटरव्यू के लिए दे सकता था लेकिन 10-11 साल पहले एक हादसा हुआ था। यही सबसे बड़ा कारण है। मैंने कुछ चीजें ऐसी कह दी थी कि तबसे में सावधानी बरतने लगा।

ऐसी क्या घटना थी कि आप 10 साल तक चुप ही रहे?
जब मैंने अपना वो 10 साल पुराना इंटरव्यू पढ़ा तो मैंने सोचा कि ये तो मैं नहीं हूं। मैं असल जिंदगी में ऐसा बिल्कुल नहीं था। मैंने देखा कि मेरी कही बात को एकदम अलग तरह से पब्लिश किया गया था। जो मैं था ही नहीं। फिर मैंने सोचा कि मुझे लोगों को चीजें साफ करनी चाहिए।

थलापति का ‘टेक इट ईजी, मेक इट ईजी’ का मंत्र

क्या आपको गुस्सा आता है? अभिनेता ने इस सवाल पर कहा कि मुझे गुस्सा आता है लेकिन मैं फिर सोचता हूं कि जब आपने वो मौका गवां दिया है तो आंखों में आंसू भरने का कोई मतलब नहीं है। ऐसा करेंगे तो नया मौका भी धुंधला हो जाएगा और हमसे वो चांस भी दूर हो जाएगा। इसीलिए ‘टेक इट ईजी, मेक इट ईजी’।

धर्म और भगवन को लेकर विजय
धर्म और भगवान को लेकर विजय ने कहा कि उनकी मां हिंदू हैं और पिता ईसाई हैं। मैं मंदिर, दरगाह और चर्च सब जगह जाता हूं। मुझे कभी किसी ने नहीं कहा कि आप इस जगह मत जाओ या इस जगह जाओ। यही चीज मैंने अपने बच्चों को भी दी है।

थलापति विजय की ये बात हर फैन के दिल को छू गई

बीस्ट ऐक्टर ने पिता एस ए चंद्रशेखर को लेकर भी एक जवाब दिया। उन्होंने कहा कि, ईश्वर और पिता में एक अंतर होता है। ईश्वर को हम देख नहीं सकते लेकिन पिता को आप देख सकते हैं।

राजनीति ज्वाइन करेंगे थलापति विजय?
लंबे समय तक कयास रहे हैं कि क्या विजय राजनीति में कदम रखेंगे? तो इस इंटरव्यू में उन्होंने इस सवाल पर भी जवाब दिया। उन्होंने कहा कि राजनीति में कदम रखना उनके फैंस की मर्जी पर निर्भर करता है। अगर वह चाहते हैं कि मैं एक लीडर बनूं तो मैं उस चीज को जरूर पूरा करूंगा।

साइकिल से जब वोट देने पहुंचे थे थलापति विजय
इतना ही नहीं साल 2021 के चुनावों में विजय साइकिल से वोट देने पहुंचे थे। इस पर भी खूब गहमागहमी पहुंची थीं। कुछ लोगों ने आरोप लगाया था कि विजय ने ऐसा राजनीति के चक्कर में किया। अब ऐक्टर ने इसका जवाब भी बड़े कायदे के साथ देते हुए कहा कि, इस बात को बेवजह बतगंढ़ बनाया जा रहा है। जहां पर वोटिंग बूथ था वह मेरे घर के जस्ट पीछे था। मैं जब नीचे उतरा तो मैंने बेटे की साइकिल देखी तो मैंने सोचा कि क्यों न इसी पर जाया जाए। बस इतनी सी बात थी और इसे क्या से क्या बनाकर बोला गया और पेश किया गया।

Beast Twitter Review LIVE: थलापति विजय की ‘बीस्ट’ ने किया फैंस को निराश, यूजर्स बोले- बोरिंग है फिल्म
क्यों नहीं दिया दस साल कोई इंटरव्यू

10 साल पहले थलापति विजय ने अपनी फिल्म थलाइवा को लेकर इंटरव्यू दिया था। इस दौरान उनके द्वारा दिए गए बयान काफी चर्चा में रहे। कुछ लोगों ने तो फिल्म का बहिष्कार किया तो कुछ ने धमकी दी कि अगर ये फिल्म रिलीज हुई तो बम से थिएटर को उड़ा देंगे। इस घटना के बाद विजय थलापति ने इंटरव्यू से दूरी बना ली थी।

image Source

Enable Notifications OK No thanks