Alia Bhatt की मौसी ने दिखाई शादी की अनदेखी फोटो, पत्नी को बाहों में जकड़े दिखे Ranbir Kapoor


आलिया भट्ट (Alia Bhatt) और रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) ने 14 अप्रैल को शादी की। अपने बड़े दिन से पहले कपल ने रणबीर के घर वास्तु में प्री-वेडिंग उत्सव का आनंद लिया। शादी के बाद सोशल मीडिया पर कई तस्वीरें और वीडियोज वायरल हो रहे हैं। रविवार को, आलिया की मौसी टीना (Tina) ने इंस्टाग्राम पर एक फंक्शन से एक फैमिली फोटो शेयर की।

आलिया भट्ट की मौसी ने शेयर की फोटो
उन्होंने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक खुशहाल फैमिली फोटो को शेयर किया। फोटोज में आलिया, रणबीर, सोनी राजदान, नीतू कपूर, रिद्धिमा कपूर साहनी, समारा, शाहीन भट्ट, महेश भट्ट, रीमा जैन और परिवार के अन्य सदस्य हैं। ऐसा लग रहा है कि तस्वीर उस पूजा की है जिसे कथित तौर पर ऋषि कपूर के लिए रखा गया था। आलिया और रणबीर के माथे पर तिलक लगा हुआ है।


प्यारे लगे आलिया-रणबीर
तस्वीर में, रणबीर अपनी पत्नी आलिया को पकड़े हुए दिखाई दे रहे हैं क्योंकि वे खुशी-खुशी कैमरे के लिए पोज दे रहे हैं। नीतू और सोनी भी अपनी मिलियन-डॉलर की मुस्कान बिखेरती नजर आ रही हैं। तस्वीर के साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा, ‘एक चौड़ा आंतरिक चक्र शादियां परिवारों को एक साथ लाती हैं #ranbiraliawedding #weddingoftheyear #intimatewedding #familymatters।’ रिद्धिमा ने कमेंट सेक्शन में एक दिल का इमोजी कमेंट किया, जबकि नीतू कपूर ने इसे अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर दिल और पृथ्वी इमोजी के साथ शेयर किया।


आलिया भट्ट रणबीर कपूर की शादी
इस बीच, आलिया और रणबीर की शादी को प्री-वेडिंग सेरेमनी शुरू होने तक सीक्रेट रखा गया था। यह नीतू ही थीं जिन्होंने आखिरकार पुष्टि की कि यह कपल रणबीर के वास्तु घर में शादी के बंधन में बंध जाएगा। वर्कफ्रंट की बात करें तो आलिया हाल ही में ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ की शूटिंग के बाद लौटी हैं। वहीं रणबीर भी ‘एनिमल’ की शूटिंग में व्यस्त थे। रविवार दोपहर वह मुंबई लौटे। कपल ‘ब्रह्मास्त्र’ में एक साथ नजर आएंगे जो इस साल सितंबर में रिलीज होगी।



image Source

Enable Notifications OK No thanks