Alia Bhatt की होने वाली सास Neetu Kapoor ने दिया गंगूबाई काठियावाड़ी का रिव्यू, बताया कैसी लगी फिल्म


बॉलिवुड ऐक्ट्रेस आलिया भट्ट (Alia Bhatt) की मोस्ट अवेटेड मूवी ‘गंगूबाई काठियावाड़ी’ (Gangubai Kathiawadi) फाइनली सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है। इससे पहले फिल्म की स्क्रीनिंग रखी गई, जहां इंडस्ट्री के जाने-माने सितारों ने मूवी देखने के बाद सोशल मीडिया पर रिव्यू दिया। अब आलिया के बॉयफ्रेंड रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) की मां यानी होने वाली सास नीतू कपूर (Neetu Kapoor) ने भी अपना रिएक्शन दिया है। उन्होंने बताया है कि उन्हें फिल्म और उसमें अपनी होने वाली बहू की परफॉर्मेंस कैसी लगी।

नीतू कपूर ने इंस्टाग्राम पर पोस्ट शेयर किया है। उन्होंने फैंस को आलिया भट्ट की फिल्म ‘गंगूबाई काठिवाड़ी’ देखने के लिए इनवाइट किया है। आलिया पिछले कई सालों से उनके बेटे रणबीर को डेट कर रही हैं। इस खास दिन पर नीतू ने आलिया के लिए लिखा, ‘देखिए, कैसे आलिया ने बॉल को पार्क के बाहर हिट कर दिया है।’ इससे पहले नीतू कपूर ने फिल्म का ट्रेलर देखने के बाद भी अपना रिएक्शन दिया था। उन्होंने लिखा था, ‘उफ्फ्फ आउटस्टैंडिंग (कमाल का है)।’

Gangubai Kathiawadi

‘गंगूबाई काठियावाड़ी’ फिल्म को संजय लीला भंसाली ने डायरेक्ट किया है। इससे पहले रणबीर ने बताया था कि आलिया रियल लाइफ में भी ऑनस्क्रीन कैरेक्टर के जैसे बात करती हैं। उन्होंने कहा था, ‘मुझे लगता है कि रियल लाइफ में वो आलिया कम और गंगूबाई ज्यादा हैं।’ रणबीर से जब पपाराजी ने पूछा कि उन्हें मूवी कैसी लगी तो उन्होंने उल्टा हाथ जोड़कर अपना रिएक्शन दिया।

Ranbir Kapoor को पहली बार स्क्रीन पर देखकर ही Alia Bhatt को हो गया था प्यार, सोच लिया था इसी से करूंगी शादी
आलिया और रणबीर की शादी का फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। रणबीर ने खुलासा किया था कि अगर कोरोना नहीं आता तो अब तक उनकी वेडिंग सेरेमनी हो गई थी। फिलहाल, वो कब शादी कर रहे हैं, इसको लेकर उनकी तरफ से अभी तक कोई बयान सामने नहीं आया है।

वर्कफ्रंट की बात करें तो आलिया भट्ट के पास ‘RRR’, ‘ब्रह्मास्त्र’, ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ और ‘जी ले जरा’ है। वहीं, रणबीर भी ‘ब्रह्मास्त्र’ में नजर आएंगे। इसके अलावा वो ‘शमशेरा’ में भी दिखाई देंगे।

alia bhatt neetu kapoor

image Source

Enable Notifications OK No thanks