आलिया-रणबीर ने कैंसल किया अपना वेडिंग रिस्पेशन? सामने आई ये वजह!


कपूर परिवार और भट्ट परिवार को आलिया और रणबीर ने एक बंधन में बांध दिया है. दोनों ने गुरुवार को शादी कर ली और सात जन्मों के बंधन में बंध गए हैं. वहीं अब खबर है कि दोनों शादी के बाद एक ग्रैंड रिसेप्शन नहीं देंगे. जिसमें पूरा बॉलीवुड और जाने माने इंडियन सेलेब्स शामिल होने वाले हैं. कुछ रिपोर्ट्स का दावा है कि दोनों रिसेप्शन कैंसल हो सकता है… 

क्या बदल गया है रिसेप्शन वेन्यू

अब सवाल ये कि क्या आलिया रणबीर के रिसेप्शन का वेन्यू बदल गया है.क्या अब फाइव स्टार होटल में ये रिसेप्शन नहीं होगा. दरअसल, मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो इनका वेडिंग रिसेप्शन पहले होटल ताज में ही रखा गया था लेकिन अब कहा जा रहा है कि रिसेप्शन ताज होटल में नहीं होगा बल्कि रिसेप्शन भी वास्तु में ही रखा जाएगा. इसका कारण पैपराज़ी को ही बताया जा रहा है. कहा जा रहा है कि रणबीर के घर के बाहर इस वक्त मीडिया की काफी भीड़ है. यही कारण है कि रिसेप्शन वेन्यू को बदला जा रहा है.   


17 अप्रैल को होगा रिसेप्शन?

आलिया और रणबीर का वेडिंग रिसेप्शन 17 अप्रैल को होना तय हुआ है. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो शादी के एक हफ्ते तक दोनों शूटिंग से ब्रेक ले चुके हैं और इनका रिसेप्शन 17 अप्रैल को होगा. वहीं रिसेप्शन वेन्यू में बदलाव की बातों में कितनी सच्चाई है ये तो आने वाले वक्त में पता चल ही जाएगा.

शादी में शामिल हुए ये मेहमान 

वहीं आलिया और रणबीर की शादी में आज सेलेब्स का जमावड़ा लग गया. परिवार के सदस्यों के अलावा आलिया की बेस्ट फ्रेंड आकांक्षा रंजन कपूर, करण जौहर, सचिन तेंदुलकर, आकाश अंबानी पत्नी श्लोका मेहता के साथ, शक्ति कपूर इस शादी को अटेंड करने पहुंचे. 


ये भी पढ़ेंः Alia Bhatt Ranbir Kapoor Wedding: शादी के मेन्यू में आलिया भट्ट की पसंद की रखी गई ये डिश, परिवार के लिए भी थे खास इंतजाम!



image Source

Enable Notifications OK No thanks