13 अप्रैल से शुरू होंगी रणबीर-आलिया की शादी की रस्में, इस डिजाइनर के कपड़े पहनेंगीं आलिया


चार सालों तक एक दूसरे को डेट करने, अच्छे से समझने और एक दूसरे के प्यार में डूब जाने के बाद अब आलिया भट्ट और रणबीर कपूर शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं. मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो भट्ट परिवार और कपूर परिवार में शहनाई बजने की पूरी तैयारी हो चुकी है. वेडिंग डेट, वेडिंग वेन्यू सब कुछ डिसाइड हो चुका है. लेकिन दोनों ही परिवारों ने चुप्पी साध रखी हैं. 

वहीं रह रहकर आलिया भट्ट और रणबीर कपूर की शादी से जुड़ी खबरें सामने आ रही हैं. अब खबर है कि शादी की रस्में 13 अप्रैल से शुरू हो जाएंगीं. जिसके लिए वेडिंग प्लानर को सभी जिम्मेदारियां सौंप दी गई हैं. खबर है कि प्री वेडिंग सेलिब्रेशन 13 अप्रैल से शुरू होकर 16 अप्रैल तक चलेगा और 17 अप्रैल को ये जोड़ा शादी के बंधन में बंध जाएगा. 

संगीत और मेहंदी में परिवार और करीबी लोग होंगे शामिल
भट्ट परिवार और कपूर परिवार दोनों ही इस फंक्शन को परिवार तक ही सीमित रखना चाहते हैं. लिहाजा संगीत, मेहंदी और हल्दी की रस्मों में परिवार के लोग और आलिया व रणबीर के करीबी लोग शामिल हो सकते हैं. सभी सेरेमनी आर के हाउस में होंगीं और शादी भी यही होगी. 

इस डिजाइनर का जोड़ा पहनेंगीं आलिया
वहीं आलिया भट्ट शादी के हर फंक्शन में बेहद खास दिखना चाहती हैं. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक इनके आउटफिट मनीष मल्होत्रा और सब्यसाची डिजाइन कर रहे हैं. आपको बता दें कि आलिया भट्ट और रणबीर कपूर 4 साल से रिश्ते में हैं. दोनों ब्रह्मास्त्र की शूटिंग के दौरान नजदीक आए. रणबीर कपूर के जन्मदिन पर आलिया ने इस रिश्ते को ऑफिशियली अनाउंस किया. काफी समय से इनकी शादीकी खबरें आ रही हैं और अब खबर है कि फाइनली ये दोनों शादी करने जा रहे हैं. ये शादी मुंबई में ही होगी.  

ये भी पढ़ेंः रणबीर कपूर संग सात फेरे लेने के बाद इस फिल्म की शूटिंग करेंगी आलिया भट्ट, मिड अप्रैल में होंगी अमेरिका रवाना! 

 

 

image Source

Enable Notifications OK No thanks