रोमांटिक डिनर डेट पर आलिया संग पहुंचे रणबीर ने कर दिया ये काम, यूजर्स ने किया ट्रोल


रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की गिनती बॉलीवुड के पावर कपल में होती है. ऐसे में ये कपल कितना भी बिजी क्यों ना हो, लेकिन एक दूसरे के लिए वक्त निकालना कभी नहीं भूलता है. रणबीर और आलिया को अक्सर एक साथ टाइम स्पैंड करते और डिनर डेट पर साथ जाते हुए देखा जाता है. इसी कड़ी में एक बार फिर से रणबीर और आलिया रोमांटिक डिनर डेट पर स्पॉट किए गए, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है. वीडियो में रणबीर और आलिया को कपल गोल्स देते हुए देखा जा सकता है. विरल भैयानी ने इस वीडियो को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है.

इस क्लिप में आलिया व्हाइट क्रॉप टॉप और पैंट में बेहद ही स्टनिंग लग रही हैं. वहीं चॉकलेटी हीरो रणबीर कपूर ने व्हाइट एंड ब्लैक प्रिंटेड शर्ट के संग व्हाइट जींस पहन रखी है. इन दोनों स्टार्स के बीच जबरदस्त ट्यूनिंग देखने को मिल रही है. वीडियो में देखा जा सकता है कि कैसे भीड़ को देख रणबीर अपना लेडी लव को पकड़ रहे हैं. फैंस उनके इस प्रोटेक्टिव नेचर को देख खुश हो रहे हैं. साथ ही इन जोड़े पर अपना जमकर प्यार लुटा रहे हैं. सोशल मीडिया पर यूजर्स कमेंट कर रहे हैं- ये कितनी प्यारी जोड़ी है.


दूसरे ने लिखा- कहो कुछ भी लेकिन प्यार यही है. एक अन्य यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा- बस अब इनकी शादी का इंतजार है. हालांकि इस वीडियो के जरिए रणबीर कुछ लोगों के निशाने पर भी आ गए हैं. ट्रोल्स ने उन्हें ट्रोल करते हुए लिखा- इस चीज का रणबीर को अच्छा-खासा एक्सपीरियंस है. वहीं एक अन्य यूजर का ये भी कहना है- उम्मीद है की वाकई आलिया के साथ हैं रणबीर.

ये भी पढ़ें:- 43 साल की उम्र में भी अनमैरिड हैं काजोल की बहन तनीषा, शादी को लेकर कही ये बड़ी बात!

ये भी पढ़ें:- आलिया भट्ट की खुशी का नहीं कोई ठिकाना! गंगूबाई काठियावाड़ी की सक्सेस को ऐसे कर रही हैं सेलिब्रेट



image Source

Enable Notifications OK No thanks