आलिया के मंगलसूत्र में भी छिपा है रणबीर के लिए उनका बेइंतहा प्यार, जानिए कैसे है खास


आलिया भट्ट और रणबीर कपूर ने 14 अप्रैल को पाली हिल्स स्थित अपने घर में परिवार और दोस्तों की मौजूदगी में सात फेरे लिए. शादी के कुछ ही घंटों के बाद आलिया भट्ट ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर जैसे ही शादी की फोटोज शेयर कीं तहलका मच गया. शादी के बाद फैंस की निगाहें कपल के वेडिंग लुक्स और इनकी खासियत पर टिकी हैं. ऐसे में नई नवेली दुल्हन का मंगलसूत्र चर्चा में आ गया है.

कहा जा रहा है कि एक्ट्रेस का मंगलसूत्र केवल उनकी शादीशुदा रिश्ते को ही नहीं बल्कि रणबीर के लिए उनके प्यार को भी दर्शा रहा है. सोने की चेन से बना आलिया के मंगलसूत्र काली मोतियां और टियर ड्रॉप शेप में डायमंड पेंडेंट से सजा है. वहीं इस मंगलसूत्र में पेंडेट के पास एक इनफिनिटी का डिजाइन है, जो कि नंबर 8 के शेप में है. अब नंबर 8 से रणबीर कपूर को कितना लगाव है, इस बात से हर कोई वाकिफ होगा.

जानकारी के लिए बता दें कि, नंबर 8 रणबीर कपूर का लकी नंबर है, जिसे वह खुद से जुड़ी हर चीज में अपने साथ इस्तेमाल करते हैं. ऐसे में रणबीर के इस बात का आलिया भी काफी सम्मान करती हैं. रिपोर्ट्स के मुताबिक, आलिया के ही खास इंस्ट्रक्शन पर इस मंगलसूत्र को डिजाइन कराया गया है. इस इनफिनिटी साइन में रणबीर के लिए उनका कभी न खत्म होने वाला प्यार भी साफ देखा जा सकता है. 

आलिया का लुक रहा सबसे हटकर
आलिया ने अपने लिए रेड, पिंक और मेहरून की बजाए सब्यसाची का क्रीम लुक चुना. उन्होंने अपनी शादी में क्रीम कलर की गोल्डन एम्ब्रॉयडरी वाली ऑरगेंजा साड़ी पहनी, जिसे उन्होंने डायमंड कट हैवी ज्वेलरी के साथ कम्प्लीट किया. गहनों में सबसे ज्यादा ध्यान आलिया की अनोखी माथापट्टी अपनी तरफ खींचती दिखी. आमतौर पर माथापट्टी जूड़ा बनाकर पहनी जाती है, लेकिन अपने बालों को बांधने की बजाय आलिया ने खुले बालों पर ही इसे कैरी किया. वहीं रणबीर भी आलिया से मेल खाती क्रीम कलर की शेरवानी में रॉयल लुक में नजर आए. सोशल मीडिया पर फिल्हाल इस न्यूली वेड कपल के ही चर्चे हैं.

यह भी पढ़ें-

इस जूलरी ने बनाया आलिया भट्ट के ब्राइडल लुक को और भी खास, शेरवानी में रणबीर कपूर भी लगे हैंडसम

Alia Ranbir Wedding : 7 नहीं सिर्फ 4 फेरे लेकर रणबीर की पत्नी बनी हैं आलिया भट्ट, जानें क्यों?

image Source

Enable Notifications OK No thanks