आलिया के हाथों में रची रणबीर के नाम की मेहंदी, देख छलके नीतू कपूर के आंसू


लंबे समय तक अपने रिश्ते को लेकर चुप्पी साधने के बाद बॉलीवुड के लवबर्ड्स आलिया भट्ट और रणबीर कपूर आखिरकार एक-दूजे के होने वाले हैं. यह पल न सिर्फ इस कपल के लिए बल्कि रणबीर की मां नीतू कपूर के लिए भी बेहद खास है. 

13 अप्रैल को रणबीर के आवास ‘वास्तु’ में मेहंदी सेरेमनी का आयोजन किया गया. जिसमें कपूर और भट्ट परिवार के सदस्य पहुंचे. इसके साथ बेहद ही करीबी दोस्त जैसे करण जौहर, अयान मुखर्जी, आरती शेट्टी मेहंदी की रस्म में शामिल हुए. रिपोर्ट्स के मुताबिक, इस दौरान नीतू कपूर बेहद इमोशनल नजर आईं. आलिया भट्ट के हाथों में जैसे ही रणबीर कपूर के नाम की मेहंदी लगनी शुरू हुई वैसे ही नीतू कपूर की आंखों से आंसू छलक पड़े. कहा जा रहा है कि, इस दौरान वह अपने पति और दिवंगत अभिनेता ऋषि कपूर को याद कर भावुक हो गईं.


बेटे को घोड़ी चढ़ते देखना चाहते थे ऋषि कपूर
खुद नीतू कपूर ने एक इंटरव्यू में इस बात का खुलासा किया था कि ऋषि कपूर के अपने बेटे की शादी को लेकर काफी अरमान थे. वह उन्हें घोड़ी चढ़ते देखना चाहते थे. आज रणबीर की शादी तो हो रही है, लेकिन उनके पिता अब इस दुनिया में नहीं हैं. ऐसे में जाहिर है बीते 13 अप्रैल को शादी की रस्मों में नीतू कपूर को अपने पति ऋषि की यादी सताने लगी होंगी.

खास बात यह है कि 13 अप्रैल के दिन ही ऋषि कपूर और नीतू कपूर की भी सगाई हुई थी. इसकी झलक हाल ही में खुद नीतू कपूर ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल से शेयर की थी. तस्वीर शेयर करते हुए उन्होंने लिखा था, ‘बैसाखी के दिन की यादें. 43 साल पहले 13 अप्रैल 1979 को हमारी सगाई हुई थी’.

यह भी पढ़ें-

Alia Ranbir Wedding Live : आज एक दूजे के हो जाएंगे आलिया भट्ट और रणबीर कपूर, यहां पढ़ें शादी की पल-पल की अपडेट

नीतू कपूर ने शेयर किया रणबीर और आलिया का थ्रोबैक वीडियो, कपल की दिखी लाजवाब बॉन्डिंग



image Source

Enable Notifications OK No thanks