Bhool Bhulaiyaa 2 Teaser : गले में रुद्राक्ष की माला डाल फुल स्वैग में दिखे कार्तिक आर्यन


साल 2022  की मोस्ट अवेटेड फिल्मों में से एक ‘भूल भुलैया 2’ की टीज़र आज जारी कर दिया गया है.कार्तिक आर्यन की इस फिल्म का दर्शक बेसब्री से इंतज़ार कर रहे हैं. अगर कोविड का प्रकोप ना होता तो फिल्म को पिछले साल यानी 2021 में ही रिलीज़ कर दिया जाता,  लेकिन महामारी के चलते ‘भूल भुलैया 2’ की रिलीज़ भी टलती चली गई. पहले  फिल्म को मार्च में रिलीज़ किया जा रहा था,लेकिन फिर इसे भी टाल  दिय गया. पर अब दर्शकों को इसका ज्यादा इंतज़ार नहीं करना पड़ेगा. कार्तिक आर्यन की फिल्म अगले महीने की 20 तारीख यानी 20 मई 2022 को रिलीज़ होगी. 

कैसा है टीज़र…
53 सेकेंड का ये टीज़र आपको ‘भूल भुलैया’ के पहले पार्ट की याद दिला देगा जब आपके कानों में आवाज़ सुनाई देगी ‘आमी जे तुम्हारो’. टीज़र में कार्तिक आर्यन का लुक भी रिवील कर दिया गया है जिसे देखकर आपको अक्षय कुमार की याद ज़रूर आ जाएगी. टीज़र की शुरुआत होती है ‘आमी जे तुम्हारो’  से लेकिन इसमें किसी का चेहरा नहीं दिखाया जाता है. इसके बाद गले में रुद्राक्ष की माला, सिर पर गमझा और कुर्ता पायजामा पहने कार्तिक का स्वैग नज़र आ रहा है.  साथ ही उनके साथ दिख रहे हैं राजपाल यादव जिनकी एक झलक की आपके चेहरे पर मुस्कुराहट लाने के लिए काफी है. टीज़र के साथ ही ये बताया गया है कि फिल्म 20 मई 2022 को रिलीज़ होगी. देखें टीज़र.

आपको बता दें कि ‘भूल भुलैया’ का निर्देशन प्रियदर्शन ने किया था, जब्कि ‘भूल भुलैया 2’ का निर्देशन अनीस बज़मी ने किया है. फिल्म में कार्तिक के अलावा कियारा आडवाणी, तब्बू, राजपाल यादव और संजय मिश्रा नज़र आएंगे.वहीं  भूल भुलैया में अक्षय कुमार, अमीशा पटेल, विद्या वालन और शाइनी आहूजा नज़र आए थे.

Alia Ranbir Wedding Live : आज एक दूजे के हो जाएंगे आलिया भट्ट और रणबीर कपूर, यहां पढ़ें शादी की पल-पल की अपडेट



image Source

Enable Notifications OK No thanks