Allu Arjun PICS: Weight Gain कर ट्रोल हुए अल्लू अर्जुन, किसी ने बताया ‘सड़क छाप चोर’ तो कोई बोला ‘बूढ़ा’


Allu Arjun PHOTOS: अल्लू अर्जुन अपनी ब्लॉकबस्टर ‘पुष्पा: द राइज़’ (Pushpa: the Rise) की बॉक्स ऑफिस सफलता के साथ नेशनल सेंसेशन बन गए हैं. वे न सिर्फ अपने अभिनय के लिए जाने जाते हैं बल्कि डांस के जरिए भी करोड़ों फैंस को इंप्रेस करते हैं.  ग्लोबल लेवल के स्टार का टैग हासिल कर चुके अल्लू अर्जुन इन दिनों ट्रोल्स का शिकार हो रहे हैं. जी हां, जो फैंस उनकी तारीफ करते नहीं थकते थे, अब वे ही उन्हें सड़क छाप और बूढ़ा बता रहे हैं.

अल्लू अर्जुन (Allu Arjun Trolls: की कुछ नई तस्वीरें सामने आई हैं जिन्हें देख लोग उनका मजाक बना रहे हैं. एक्टर की ये पिक्चर्स काफी तेजी से वायरल हो रही है और ट्रोल्स इन्हें जमकर शेयर कर रहे हैं. ताजा फोटोज में ‘पुष्पा’ स्टार एक फंकी ब्लू टी-शर्ट और ब्लैक कार्गो पहने दिख रहे हैं. जब अपने इस कैजुअल शहर में घूमते दिखे तो पपराजी की नजरें उन पर गई और अभिनेता को कैमरे में कैद कर सोशल मीडिया पर शेयर कर दिया.

अल्लू अर्जुन के लुक पर लोगों के रिएक्शन

अभिनेता को फंकी लुक में देख किसी ने उन्हें श्रीलंका के दिग्गज क्रिकेटर लसिथ मलिंगा बताया तो कोई उन्हें बूढ़ा कहने से बाज नहीं आया. वहीं एक ट्रोल ने लिखा, ‘वो सड़क छाप चोर की तरह दिखता है. साउथ के लोग इस भिखारी के दीवाने हैं.’ अल्लू अर्जुन के हैवी लुक को देख कुछ लोगों ने उन्हें ‘मोटा भाई’ और ‘वढ़ा पाव लुक’ करार दिया. कुछ एक यूजर ने उनसे पूछा, ‘किधर से लिया टी-शर्ट?’ जबकि एक तंस कसा- ‘दिन पर दिन बूढ़ा होता जा रहा है.’ अल्लू अर्जुन को इस गेटअप में देखने के बाद तमाम लोगों का ये भी कहना है कि लगता है कि वे अपनी अपकमिंग सीक्वेल पुष्पा 2 के लिए वजन बढ़ा रहे हैं.

‘पुष्पा 2’ पर जारी है काम

बात अगर अल्लू अर्जुन के वर्क फ्रंट को लेकर करें तो वो इन दिनों PUSHPA: THE RULE पर फोकस कर रहे हैं. हाल ही में एक रिपोर्ट आई थी कि फिल्म के डायरेक्टर सुकुमार ने ‘पुष्पा’ के सीक्वल की स्क्रिप्ट पर काम पूरा कर लिया है. मेकर्स ने फिल्म का बजट भी सेट कर दिया है और इसकी शूटिंग जुलाई के अंत तक शुरू होने की संभावना है. इससे पहले, यह बताया गया था कि भारत भर में ‘पुष्पा-द राइज’ की भारी सफलता ने टीम को यह विश्वास दिलाया है कि स्क्रिप्ट में कई बदलावों की जरूरत है.

Tags: Allu Arjun



image Source

Enable Notifications OK No thanks