Pushpa: the Rule की शूटिंग शुरू, सेट से लीक हुई अल्लू अर्जुन की तस्वीर; देखिए Pushpa 2 स्टार की एक झलक


अल्लू अर्जुन (Allu Arjun) की अपकमिंग फिल्म ‘पुष्पा 2’ का इंतजार आखिरकार खत्म हुआ! क्योंकि अब फिल्म की शूटिंग शुरू हो चुकी है जिसकी एक झलक सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है. जी हां, लोकप्रिय पुष्पा फ्रेंचाइजी की अगला भाग ‘पुष्पा: द रूल’ फ्लोर पर जा चुका है. हाल ही सेट पर फिल्म के सिनेमैटोग्राफर मिरोस्लाव कुबा ब्रोज़ेक (Miroslaw Kuba Brozek) के साथ लीडिंग स्टार अल्लू अर्जुन की एक तस्वीर लीक हुई है. इसमें ब्रोजेक जहां अभिनेता को कुछ समझा रहे हैं, वहीं अभिनेता उनकी बात बड़े चाव से सुनते नजर आ रहे हैं. जाने-माने डायरेक्टर सुकुमार के निर्देशन में बन रही फिल्म में अल्लू अर्जुन एक बार फिर से अपने कैरेक्टर पुष्पाराज को निभाएंगे, जिसमें रश्मिका मंदाना पहले की तरह ही श्रीवल्ली के किरदार में होंगी. वहीं फहद फासिल भी फिल्म में अपने चरित्र भंवर सिंह शेखावत को फिर से दोहराएंगे.

पुष्पा 2 के लिए एक्साइटेड अल्लू अर्जुन

मूवी लवर्स इसकी घोषणा के बाद से ही सीक्वल का इंतजार कर रहे हैं और इसके हर एक अपडेट पर पैनी नजर रखते हैं. पिछले दिनों ही अमिताभ बच्चन और नीना गुप्ता के साथ पहली हिंदी फिल्म ‘गुडबाय’ (Goodbye) के प्रमोशन में रश्मिका मंदाना ने एक इंटरव्यू में पुष्पा 2 पर खुलकर बात की थी. तब उन्होंने बताया था कि उनकी हिंदी डेब्यू रिलीज होने के बाद बहुत जल्द पुष्पा 2 शुरू होने जा रही है जो कि पहले पार्ट से बेहतर होने वाली है. वहीं अल्लू अर्जुन ने एक खास बातचीत में कहा था, ‘मैं पुष्पा 2 को लेकर बहुत चार्ज्ड अप हूं. शूटिंग के लिए काफी एक्साइटेड हूं. क्योंकि मुझे ऐसा लगता कि पार्ट 2 में दर्शकों को देने के लिए हमारे पास बहुत कुछ है. हमने पार्ट 1 से बेस तैयार कर दिया. इससे हमें पार्ट 2 एक्सप्लोर करने का अच्छा मौका मिल गया है.’

400 करोड़ के बजट से बनेगी ‘Pushpa 2’

‘Pushpa: the Rise’ दिसंबर 2021 में रिलीज हुई थी जिसने बिना प्रमोशन के उम्मीदों से परे बॉक्स ऑफिस पर कारोबार किया था. अल्लू अर्जुन स्टारर ये फिल्म पैन-इंडिया लेवल पर पसंद की गई और इसमें उत्तर के दर्शकों से खूब प्यार मिला. 160 और 170 करोड़ की लागत से बनी इस फिल्म ने दुनियाभर से 350 करोड़ रुपए से ज़्यादा की कमाई की. इसलिए मेकर्स पार्ट 2 को बिग स्केल पर फिल्मा रहे हैं जिसका बजट 400 करोड़ रुपए के बीच रखा गया है. ये फिल्म कब रिलीज होगी, इस बारे में अभी किसी तरह की जानकारी नहीं है.

Tags: Allu Arjun, Rashmika Mandanna



image Source

Enable Notifications OK No thanks