अमर उजाला उदय अवार्ड्स: जेपी नड्डा ने ‘अमर उजाला उदय काफी टेबल बुक’ का किया विमोचन, हस्तियों को किया सम्मानित, देखें तस्वीरें


अमर उजाला उदय अवार्ड कार्यक्रम में डॉ. असीम कुमार विश्वास, हर्ष राज द्विवेदी, पूनम शर्मा, विशू त्रिपाठी, सुधीर सिंघल, मरगूब त्यागी, सुदीप रोहिला, ओपी अग्रवाल, बृजपाल सिंह त्यागी, दीपक अग्रवाल, अमन मदान, संजीव गुप्ता, पीयूष द्विवेदी और साहिल मंगला को भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा ने सम्मानित किया। अमर उजाला अवार्ड्स के विजेताओं को सम्मानित करने के अवसर पर भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष ने कहा कि वे अखबार के संघर्ष के साक्षी रहे हैं। 

दिल्ली में बुधवार को अमर उजाला उदय अवार्ड आयोजित किया गया। इस कार्यक्रम में मुख्य अतिथि के रूप में भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा शामिल हुए।  

अमर उजाला उदय अवॉर्ड्स कार्यक्रम के दौरान अमर उजाला उदय कॉफी टेबल बुक का विमोचन किया गया। इस दौरान भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा ने अमर उजाला उदय कॉफी टेबल बुक का अवलोकन भी किया।

अमर उजाला उदय अवॉर्ड्स कार्यक्रम के दौरान तन्मय माहेश्वरी ने नड्डा के संघर्ष के साथ अमर उजाला के संघर्ष को जोड़ते हुए कहा कि हमने राष्ट्र निर्माण में अपनी भूमिका निभाई। पहाड़ों के दूर-दराज गांवों तक चंद कॉपियां पहुंचाने के लिए भी हमारे संगठन ने कड़ी मेहनत की। जनता के प्रति अपना दायित्व निभाया। साथ ही अखबार ने अपनी सामाजिक जिम्मेदारी का भी निर्वहन किया। अखबार ने समय-समय पर कैंप लगाकर लोगों की लगातार मदद भी की।

 

अमर उजाला उदय अवॉर्ड्स कार्यक्रम में ‘अमर उजाला उदय काफी टेबल बुक’ का विमोचन करने के साथ कोरोना संक्रमण के दौरान समाज के लिए बेहतर काम करने वाली 14 शख्सियतों को भी जेपी नड्ड़ा ने सम्मानित किया।



Source link

Enable Notifications OK No thanks