‘3 इडियट्स’ में ‘राजू रस्तोगी’ की मां बनीं अमरदीप झा की बेटी दिखती हैं बेहद खूबसूरत, तस्वीरें


बड़े पर्दे पर हर साल कई फिल्में आती हैं. कुछ आकर कब चली जाती हैं पता नहीं चलता, तो कुछ ऐसी भी होती हैं जिसे आप जब भी याद करते हैं तो चेहरे पर हंसी आ जाती है. ऐसी ही एक फिल्म थी 3 ईडियट्स, जिसे सालों बाद आज भी लोग देखेंगे तो बोर नहीं होंगे. फिल्म का कॉन्सेप्ट ही नहीं बल्कि हर एक किरदार ने बेहतरीन अदाकारी की थी. 

अगर आपने फिल्म देखी होगी तो आपको राजू रस्तोगी की मां बनीं अमरदीप झा का किरदार जरूर याद होगा. फिल्म का यह सीन आज भी लोगों को हंसने पर मजबूर कर देता है जब अस्पताल में एडमिट राजू यानी शरमन जोशी से बात करते वक्त आमिर खान कहते हैं कि ‘फरहान तुम्हारी बहन कम्मो से शादी करेगा’. फिल्म में कम्मो का किरदार एक्ट्रेस अमरदीप झा की बेटी और शरमन जोशी की बहन का होता है, जो दिखने में सीधी सादी डस्की लुक में होती हैं. मगर आपको बता दें कि असल जिंदगी में अमरदीप झा की बेटी बेहद ग्लैमरस हैं.




जी हां, अमरदीप झा की एक बेहद ही खूबसूरत बेटी भी हैं, जिनका नाम श्रिया झा है. श्रिया झा भी एक पॉपुलर टीवी एक्ट्रेस हैं और साउथ की कई फिल्मों में काम कर चुकी हैं. श्रिया झा सोशल मीडिया पर बहुत एक्टिव हैं और अक्सर यहां अपनी गॉर्जियस तस्वीरें साझा करती रहती हैं. हाल ही में होली के मौके पर श्रिया ने अपनी एक फोटो शेयर की थी, जिसमें वह काफी प्यारी लग रही थीं. श्रिया की तस्वीर दर्शकों को बेहद पसंद आती है. ऐसे में जब श्रिया की तस्वीरें सामने आईं तो सोशल मीडिया पर अमरदीप झा की ऑनस्क्रीन बेटी लोगों को याद आने लगी.

यह भी पढ़ें- आलिया भट्ट संग जल्द ही सात फेरे लेंगे रणबीर कपूर ! शादी की तारीख को लेकर एक्टर ने कही ये बात

शादी रही सिंपल, लेकिन सैफ-करीना के रिसेप्शन ने जमा दी महफिल, नवाबों की बहूरानी ने पहना था 1 करोड़ का जोड़ा

 



image Source

Enable Notifications OK No thanks