विक्रम वेधा से सामने आया सैफ अली खान का लुक, देखकर आउट ऑफ कंट्रोल हुईं करीना ने भी कही ऐसी बात


ऋतिक रोशन और सैफ अली खान (Saif Ali Khan) लंबे समय से अपनी आगामी साउथ रीमेक फिल्म ‘विक्रम वेधा’ (Vikram Vedha) को लेकर सुर्खियों में हैं. एक्शन से भरपूर इस फिल्म से सैफ अली खान का लुक रिवील करने की जानकारी बीते दिन ही दी गई थी. अब फाइनली एक्टर का लुक सामने आ चुका है.

जी हां, इस फर्स्ट लुक के सामने आते ही सोशल मीडिया पर धमाका हो गया है. फैंस सैफ के लुक को खासा पसंद कर रहे हैं और उनकी तस्वीर पर कमेंट करते हुए अपनी प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं. आप देख सकते हैं, जींस, सफेद पोलो नेक टी, दाढ़ी-मूंछ और आंखों पर चश्मा लगाए सैफ अली खानी काफी डैशिंग लग रहे हैं. उनका इनटेंस लुक देखकर लग रहा है कि वह बेहद गुस्से में हैं. फिल्म में वह विक्रम के किरदार में पर्दे पर दिखेंगे. फैंस को तो उनका यह लुक पसंद आ ही रहा है, वहीं उनकी पत्नी व एक्ट्रेस करीना कपूर (Kareena Kapoor) भी अपने हैंडसम हंक को देखकर तारीफ करने से खुद को रोक नहीं पाईं.




उन्होंने ना सिर्फ अपने इंस्टाग्राम के स्टोरी सेक्शन में बल्कि अपने अकाउंट के हैंडल पर भी सैफ का यह लुक शेयर किया है. यहां तक की तस्वीर के साथ कैप्शन में बेबो गर्ल लिखती हैं, ‘पति… हमेशा से कहीं ज्यादा हॉट, और इंतजार नहीं कर सकती.’ करीना के अलावा ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) ने भी सैफ के इस लुक की तारीफ करते हुए लिखा था, ‘विक्रम, एक बेहतरीन अभिनेता और एक सहकर्मी के साथ काम करना, जिसकी मैंने वर्षों से प्रशंसा की है, एक ऐसा अनुभव है जिसे मैं हमेशा संजो कर रखूंगा. इंतजार नहीं कर सकता!’. इससे पहले मेकर्स फिल्म के वेधा उर्फ ऋतिक रोशन का भी पहला लुक जारी कर चुके हैं. गौरतलब है कि, फिल्म में एक सख्त पुलिस अधिकारी की कहानी बताई गई है, जो गैंगस्टर को पकड़ने और मारने के लिए निकल पड़ता है. फिल्म को 30 सितंबर, 2022 को दुनिया भर के सिनेमाघरों में रिलीज करने की प्लानिंग है.

यह भी पढ़ें- सामंथा रुथ प्रभु ने नागिन स्टाइल में किया वर्कआउट, फैंस के लिए इंस्पिरेशन है ये वीडियो

फरहान अख्तर और शिबानी दांडेकर ने अनोखे अंदाज में जताया एक-दूजे के लिए अपना प्यार, फ्लॉन्ट करते हुए दिखाई झलक

 



image Source

Enable Notifications OK No thanks