पंजाब: चन्नी के CM कैंडिडेट बनने के बाद अमरिंदर सिंह की पार्टी ने सिद्धू पर कसा तंज


चंडीगढ़. कैप्टन अमरिंदर सिंह (Amarinder Singh) की पार्टी पंजाब लोक कांग्रेस (Punjab Lok Congress) ने उस पल का आनंद लिया जब राहुल गांधी ने रविवार को आगामी पंजाब विधानसभा चुनाव 2022 के लिए पार्टी के मुख्यमंत्री उम्मीदवार के रूप में चरणजीत सिंह चन्नी (Charanjit Singh Channi) के नाम की घोषणा की. दरअसल उन्होंने एक तस्वीर पोस्ट की जिसमें राहुल गांधी, नवजोत सिद्धू, चरणजीत सिंह चन्नी और सुनील जाखड़ एक साथ खड़े होकर एक-दूसरे का हाथ थाम रखा है, लेकिन गलती से सिद्धू की शॉल से उनका चेहरा ढक गया है.

पंजाब लोक कांग्रेस ने ट्वीट कर कहा कि यह तस्वीर एक हजार शब्दों के लायक है. वास्तव में ट्वीट का मतलब यह था… जैसा कि फोटो में दिखाया गया है, सिद्धू को पंजाब की राजनीति में ग्रहण लग गया है और चन्नी मुख्यमंत्री का चेहरा बन गए हैं.

पंजाब लोक कांग्रेस का ट्वीट

गौरतलब है कि पंजाब चुनाव से पहले कांग्रेस में मुख्यमंत्री चेहरे पर रविवार को राहुल गांधी ने चरणजीत सिंह चन्नी पर मुहर लगा दी है. राहुल गांधी के ऐलान करने से पहले लगातार नवजोत सिंह सिद्धू और चन्नी के बीच सीएम चेहरे को लेकर घमासान बना हुआ था, जिसे अब राहुल गांधी ने शांत कर दिया है.

राहुल ने ऐलान कर कहा, “मुख्यमंत्री के चेहरे का निर्णय पंजाब का निर्णय है. पंजाब के लोगों, अपने उम्मीदवारों, कार्यकर्ताओं और युवाओं वर्किंग कमेटी के लोगों से पूछा. पंजाबियों ने हमें बताया कि हमें एक ऐसे व्यक्ति की जरूरत है जो गरीबों को समझ सके.”

Tags: Amarinder Singh, Charanjit Singh Channi, Navjot singh sidhu, Punjab elections



Source link

Enable Notifications OK No thanks