Amazon Prime Day sale 2022 : 23-24 जुलाई को लगेगी सबसे बड़ी सेल! लॉन्‍च होंगे 30 हजार से ज्‍यादा नए प्रोडक्‍ट्स


एमेजॉन प्राइम डे सेल 2022 (Amazon Prime Day sale 2022) 23-24 जुलाई को होने जा रही है। बुधवार को ई-कॉमर्स दिग्गज ने की इसका ऐलान किया। जैसा कि इसके नाम से ही पता चलता है, ‘प्राइम डे’ विशेष रूप से एमेजॉन प्राइम के कस्‍टमर्स के लिए है। यह हर साल आयोजित होती है, जिसमें यूजर्स को प्रोडक्‍ट्स पर छूट और ऑफर पेश किए जाते हैं। भारत में प्राइम डे सेल 2022 के दौरान डील, डिस्काउंट और ऑफर्स 23 जुलाई को 12AM बजे से शुरू होंगे और 24 जुलाई तक चलेंगे। एमेजॉन ने बताया है कि 48 घंटे के सेल इवेंट में 400 से ज्‍यादा इंडियन और ग्‍लोबल ब्रैंड्स के 30,000 से ज्‍यादा नए प्रोडक्‍ट्स लॉन्‍च किए जाएंगे। 

इसके अलावा 120 स्‍मॉल एंड मीडियम बिजनेसेज (SMBs) के 2 हजार से ज्‍यादा नए प्रोडक्‍ट्स लॉन्‍च होंगे। इन ब्रैंड्स में एक्सईसीएच, कॉस-आईक्यू, हिमालयन ओरिजिन, स्पेसिनकार्ट, मिराकी, कारागिरी, निर्वी हैंडिक्राफ्ट्स जैसे ब्रैंड्स के इलेक्ट्रॉनिक्स, फैशन, ग्रूमिंग, जूलरी आदि प्रोडक्‍ट्स शामिल हैं। 

बिक्री के दौरान आईसीआईसीआई बैंक और एसबीआई कार्ड और EMI ट्रांजैक्‍शंस का इस्‍तेमाल करने वाले कस्‍टमर्स को विभिन्‍न प्रोडक्‍ट्स पर 10 फीसदी की छूट दी जाएगी। 

प्राइम डे सेल के तहत एमेजॉन अपने इको, फायर टीवी और किंडल डिवाइसेज पर 55 फीसदी तक छूट ऑफर करेगी। स्मार्टफोन, कंज्यूमर इलेक्ट्रॉनिक्स, अप्लायंसेज, टीवी, किचन, डेली एसेंशियल और टॉयज पर भी डील होगी। प्राइम डे सेल में एलेक्सा इनबिल्ट स्मार्टफोन, स्मार्टवॉच, स्पीकर, टीवी पर भी डील्स होंगी। सेल के दौरान उन कस्‍टमर्स को 2,500 रुपये तक का रिवॉर्ड मिलेगा, जो अपने बिलों और रीचार्ज का पेमेंट करने और पैसे भेजने के लिए एमेजॉन पे का इस्‍तेमाल करेंगे। 

Amazon Prime मेंबर्स को Amazon Pay ICICI बैंक क्रेडिट कार्ड का उपयोग करके प्राइम डे पर खरीदारी करने पर अनलिमिटेड पांच प्रतिशत कैशबैक भी मिलेगा। क्रेडिट कार्ड के लिए साइन अप करने पर भी 2200 रुपये का रिवॉर्ड देने का दावा किया गया है। 

प्राइम डे इवेंट में दो इंडियन एमेजॉन ओरिजिनल सीरीज भी लाई जा रही हैं। 7 जुलाई को तेलुगु में मॉडर्न लव हैदराबाद आएगी। जबकि 14 जुलाई को हिंदी में कॉमिकस्तान सीजन 3 रिलीज होगी। कहा जाता है कि सेल के दौरान दो सीरीज का ऐलान भी किया जाएगा, जिनका दर्शकों को बेसब्री से इंतजार है। वहीं, प्राइम वीडियो चैनलों के साथ बंडल की गई 12 वीडियो स्ट्रीमिंग सर्विसेज में से ज्‍यादातर ऐड-ऑन सब्सक्रिप्शन खरीदने पर प्राइम मेंबर्स को 50 फीसदी तक की छूट दी जाएगी। 

 

Source link

Enable Notifications OK No thanks