Amazon Summer Sale 2022: 75 प्रतिशत तक डिस्काउंट में खरीदें लैपटॉप और स्मार्टफोन समेत अन्य डिवाइस


ई-कॉमर्स साइट अमेजन पर अमेजन समर सेल (Amazon Summer Sale 2022) का टीजर जारी किया गया है और जल्द ही इस सेल का आयोजन होने वाला है। फिलहाल इस सेल की ऑफिशियल तारीख की कोई जानकारी नहीं है, हालांकि Amazon India ने यह संकेत दिया है कि इस सेल के दौरान किस प्रकार के ऑफर की उम्मीद की जा सकती है। आइए जानते हैं कि इस सेल में कितना लाभ कमाया जा सकता है।
 

बैंक ऑफर के तौर पर भारी छूट

अमेजन ने ICICI Bank, Kotak Mahindra Bank और RBL Bank जैसे बैंकों के साथ साझेदारी की है, जिसमें क्रेडिट / डेबिट कार्ड और ईएमआई के जरिए खरीद पर 10 प्रतिशत का डिस्काउंट दिया जाएगा। अमेजन की सेल के दौरान स्मार्टफोन से लेकर लैपटॉप, TWS ईयरबड्स समेत नए 60 से ज्यादा प्रोडक्ट्स लॉन्च होंगे और उन्हें किफायती दामों में खरीदने का मौका मिलेगा।
 

एक्सचेंज ऑफर का लाभ

अमेजन इंडिया ने यूजर्स को सभी डील्स और ऑफर्स से अपडेट रखने के लिए इस साल की Amazon Summer Sale के लिए एक लैंडिंग पेज तैयार किया है। सेल के दौरान Bajaj Finserv क्रेडिट और डेबिट कार्ड पर नो-कॉस्ट ईएमआई ऑफर मिलेगा। ग्राहक इस दौरान 15,000 रुपये तक एक्सचेंज ऑफर के तौर पर भी बचत भी कर सकते हैं।
 

स्मार्टफोन पर डिस्काउंट

अमेजन समर सेल (Amazon Summer Sale) की अवधि में मोबाइल और एक्सेसरीज पर 40 प्रतिशत तक डिस्काउंट मिल सकता है। Xiaomi 11T Pro, OnePlus Nord CE 2 5G, Samsung Galaxy M33 5G, iQoo Z6 5G, Redmi Note 11T 5G जैसे लोकप्रिय स्मार्टफोन को इस सेल के दौरान कीमत में कटौती के साथ खरीदा जा सकता है। इसके अलावा ग्राहक इस सीजन की बड़ी सेल में बहुत अधिक फायदे के साथ खरीदारी कर सकते हैं।
 

लैपटॉप और हेडफोन पर डिस्काउंट

लैपटॉप के साथ अन्य इलेक्ट्रॉनिक डिवाइस पर 30 प्रतिशत तक का डिस्काउंट और हेडफोन पर 75 प्रतिशत तक का डिस्काउंट मिलेगा। Amazon Summer Sale के दौरान आप Honor MagicBook X 15, Apple iMac 2021, Lenovo Yoga Smart Tab और JBL Tune 130NC समेत अन्य डिवाइस की कीमत में कटौती की जा सकती है।
 

टीवी और गेमिंग एक्सेसरीज पर डिस्काउंट

अमेजन समर सेल 2022 में टीवी और गेमिंग एक्सेसरीज पर 50 प्रतिशत तक का डिस्काउंट दिया जाएगा।

Source link

Enable Notifications OK No thanks