Amber Heard: एंबर हर्ड ने कोर्ट पर उठाए सवाल, जॉनी डेप के मानहानि केस में की नए मुकदमे की मांग


एंबर हर्ड और जॉनी डेप से जुड़े मानहानि केस पिछले कई महीनों से चर्चा में है। इस मामले में दोनों ने एक-दूसरे की कितनी छीछालेदर की, वो सभी ने देखा। मानहानि का ये केस जॉनी डेप के पक्ष में हुआ और कोर्ट की तरफ से आदेश दिया गया कि एंबर हर्ड मानहानि के तौर पर मोटी रकम दें। इसके बाद एंबर हर्ड ने ये कहते हुए कोर्ट का फैसला रद्द करने की अपील की थी कि केस के ट्रायल में सबूतों को नजरअंदाज किया गया। और अब एंबर हर्ड ने एक बार फिर कोर्ट के फैसले पर सवाल उठाया है और इसे गलत बताया है। इस मामले में एंबर हर्ड की लीगल टीम ने कोर्ट का भी रुख किया है।

मानहानि केस का फैसला Amber Heard को वर्जीनिया की कोर्ट में सुनाया गया था। लेकिन एंबर हर्ड ने इस फैसले के गलत होने का दावा किया है। एंबर हर्ड की लीगल टीम ने कोर्ट का रुख करते हुए मांग की है कि इस फैसले को रद्द कर दिया जाए और एक नए केस का आदेश दिया जाए। Johnny Depp की एक्स वाइफ एंबर हर्ड ने आरोप लगाया कि मानहानि केस में जूरी में एक गलत सदस्य बैठा। एंबर ने कहा कि जूरी में जो 15 नंबर सदस्य बैठा था, वो असल में वो व्यक्ति नहीं था, जिसे कोर्ट ने बुलाया था।

Amber Heard ने की Johnny Depp के मानहानि केस के फैसले को खारिज किए जाने की मांग, जजों पर भी उठाए सवाल
एंबर हर्ड ने आरोप लगाया है कि इस केस में गलत जूरी सदस्य को बिठाने के लिए कोर्ट की सही प्रक्रिया के साथ समझौता किया गया। इसलिए एंबर हर्ड ने अब इस केस को झूठा घोषित करने की मांग की है। एंबर हर्ड की टीम ने कोर्ट को बताया कि ये जूरी सदस्य उस वक्त ड्यूटी के लिए लिस्टेड नहीं था, लेकिन फिर भी वो केस के ट्रायल में बैठा। इसलिए अब एंबर के वकीलों ने मानहानि के केस को खारिज करके एक नए केस का आदेश देने और नए सिरे से सुनवाई करने की मांग की है।

पढ़ें: जॉनी डेप से केस हारकर बोलीं एंबर हर्ड- कानूनी पचड़ों में नहीं पड़ूंगी, बेटी को सब सच बताऊंगी

टीम ने बताया कि जूरी पैनल लिस्ट में जिस व्यक्ति का नाम था, उसकी जन्म तिथि 1945 है यानी ट्रायल के दौरान जिस व्यक्ति को मौजूद रहना चाहिए था उसकी उम्र 77 साल थी। लेकिन ट्रायल के दौरान वो व्यक्ति केस का हिस्सा बना, जो 77 साल के व्यक्ति के पते पर रह रहा था।

image Source

Enable Notifications OK No thanks