11वीं बार मां बनने वाली है सिंगर-ऐक्ट्रेस Keke Wyatt, कर चुकी है तीन शादियां


पॉप्युलर R&B सिंगर और ऐक्ट्रेस Keke Wyatt ने हाल ही यह खबर देकर सबके होश उड़ा दिए कि वह मां बनने वाली हैं। फैंस के लिए यह खबर इसलिए चौंकाने वाली थी क्योंकि केके व्याट 11वीं बार मां बनने जा रही हैं। उनके पहले से ही 10 बच्चे हैं।

केके व्याट ने अपने इंस्टाग्राम (Keke Wyatt) अकाउंट पर प्रेग्नेंसी फोटोशूट की एक तस्वीर शेयर की। इसमें उनका बेबी बंप साफ नजर आ रहा है। केके व्याट ने तस्वीर के साथ लिखा है, ‘मेरे पति जकारिया डेविड डेरिंग और मैं यह अनाउंस करते हुए गर्व महसूस कर रहे हैं कि व्याट फैमिली में एक और बच्चा आने वाला है। यह 11वां बच्चा होगा।’


केके व्याट और जकारिया डेविड की 2018 में शादी हुई थी। इससे पहले केके व्याट की दो बार शादी टूट चुकी थी। केके व्याट ने 18 साल की उम्र में अपने रोड मैनेजर रहमत मोर्टन (Rahmat Mortan) से शादी की थी, लेकिन कुछ साल बाद दोनों के बीच घरेलू हिंसा और मारपीट की खबरें आने लगीं। 2009 में केके व्याट ने रहमत से अलग होने का फैसला किया और तलाक की अर्जी दी। रहमत और केके व्याट 3 बच्चों के पैरंट्स हैं।

keke wyatt baby

तलाक के एक साल बाद यानी 2011 में केके व्याट ने माइकल जमार फोर्ड (Michael Jamar Ford) से शादी की। माइकल से केके व्याट को 3 बच्चे हुए। केके व्याट ने माइकल के साथ मिलकर अपने सभी 6 बच्चों की परवरिश की। 2017 तक आते-आते Keke Wyatt 8 बच्चों की मां बन चुकी थीं। इसके बाद अगस्त 2018 में केके व्याट ने रहमत मोर्टन से भी तलाक ले लिया।


उसी साल अक्टूबर में केके व्याट ने बचपन के दोस्त और एक्स-बॉयफ्रेंड जकारिया डेरिंग (Zakaria Darring) से शादी कर ली। यह केके व्याट की तीसरी शादी थी। जकारिया से केके व्याट को 2 बच्चे हुए और अब वह एक और बच्चे की मां बनने वाली हैं। यह केके व्याट का 11वां बच्चा होगा।

Keke Wyatt Pregnant with 11th child- Instagram/keke_wyatt

11वें बच्चे को जन्म देंगी केके व्याट



image Source

Enable Notifications OK No thanks