अमेरिकाः अस्पताल परिसर में युवक ने की ताबड़तोड़ फायरिंग, शूटर सहित 4 लोगों की मौत


वाशिंगटन. अमेरिका में गोलीबारी की घटनाएं रुकने का नाम नहीं ले रही हैं. आए दिन ओपन फायरिंग की घटना सामने आ रही है. इसी कड़ी में अमेरिका के ओक्लाहोमा के तुलसा में स्थित एक अस्पताल परिसर में युवक ने ताबड़तोड़ फायरिंग कर दी, जिसमें तीन लोगों की मौत हो गई. साथ ही हमलावर की भी मौत हो गई है. न्यूज एजेंसी एएनआई ने द असोसिएटेड प्रेस के हवाले से लिखा है कि तुलसा मेडिकल बिल्डिंग के अस्पताल परिसर में गोलीबारी के चलते तीन लोगों की मौत हो गई है.  वहीं तुलसा पुलिस ने कहा है कि हम पुष्टि कर सकते हैं कि सेंट फ्रांसिस अस्पताल परिसर में हुई गोलीबारी में शूटर सहित 4 लोग मारे गए हैं. साथ ही अधिक जानकारी के लिए मामले की जांच की जा रही है.

हिन्दुस्तान टाइम्स की रिपोर्ट के मुताबिक तुलसा पुलिस विभाग ने ट्विटर पर ट्वीट करते हुए जानकारी दी कि अधिकारी अभी भी सेंट फ्रांसिस अस्पताल परिसर को खाली करने के लिए काम कर रहे हैं. कैप्टन रिचर्ड म्यूलेनबर्ग ने एबीसी को बताया कि पुलिस को मेडिकल परिसर में एक इमारत की दूसरी मंजिल पर राइफल वाले एक व्यक्ति के बारे में एक कॉल आया और उसने गोलीबारी शुरू कर दी.  जब तक अधिकारी घटनास्थल पर पहुंचे तो उन्होंने पाया कि कुछ लोगों को गोली मार दी गई है. उस समय एक कपल की मौत भी हो गई थी.

साथ ही यह भी जानकारी दी कि शूटर के मौत के कारणों का पता अभी नहीं चल सका है. बता दें कि बीते मंगलवार को भी अमेरिका में पार्किंग विवाद को लेकर गोलीबारी की गई थी, जिसमें एक बुजुर्ग महिला की मौत हो गई थी. वहीं दो लोग घायल हो गए ते. इसके अलावा टेक्सास में हुई गोलीबारी में 21 छात्रों की मौत हो गई थी. गोलीबारी की इस घटना ने पूरे दुनिया को सकते में डाल दिया था. अमेरिकी राष्ट्रपति जो बाइडन ने इस घटना के बाद गन पॉलिसी को बदलने को लेकर अपील की थी.

ब्रेकिंग न्यूज़ हिंदी में सबसे पहले पढ़ें News18 हिंदी | आज की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट, पढ़ें सबसे विश्वसनीय हिंदी न्यूज़ वेबसाइट News18 हिंदी |

FIRST PUBLISHED : June 02, 2022, 06:31 IST



Source link

Enable Notifications OK No thanks