ललित मोदी संग डेटिंग की चर्चा के बीच सुष्मिता सेन ने शेयर की अपनी Beach Pic, सफेद कफ्तान में लगीं खूबसूरत


Sushmita Sen Photo: पूर्व मिस यूनिवर्स और बॉलीवुड अभिनेत्री सुष्मिता सेन (Sushmita Sen) अब अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियों में हैं. बिजनेसमैन ललित मोदी (Lalit Modi) के साथ उनके डेटिंग के चर्चे हर तरफ छाए हुए हैं. इस बीच सुष्मिता सेन ने अपनी बीच फोटो से इंटरनेट का पारा बढ़ा दिया है. अभिनेत्री ने इंस्टाग्राम पर अपनी एक तस्वीर शेयर की है, जिसमें उन्हें समुद्र किनारे पोज देती नजर आ रही हैं. फोटो में सुष्मिता व्हाइट कफ्तान पहने समुद्र के नजारे ले रही हैं. जिसमें वह बेहद खूबसूरत और ग्लैमरस लग रही हैं.

फोटो शेयर करते हुए सुष्मिता सेन ने कैप्शन में लिखा- ‘आह शांति और शोर रद्द करने की शक्ति!. मैं तुम लोगों से बहुत प्यार करती हूं’ अभिनेत्री ने बताया कि उनकी यह फोटो उनकी छोटी बेटी अलीशा सेन ने खींची है. इसके साथ ही उन्होंने कई हैशटैग्स का भी इस्तेमाल किया है. इससे पहले सुष्मिता ने अपनी बेटियों के साथ एक फोटो शेयर की और कैप्शन में इशारों-इशारों में ललित मोदी के साथ अपने रिलेशनशिप पर प्रतिक्रिया दी.

अपनी दोनों बेटियों रेने और अलीशा के साथ तस्वीर शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन में लिखा- ‘मैं अपने हैप्पी प्लेस में हूं. ना तो शादी की है ना ही सगाई. बिना शर्त प्यार से घिरी हूं. पर्याप्त स्पष्टीकरण दिया जा चुका है. अब वापस जिंदगी और काम की ओर. जो मेरी खुशी शेयर करते हैं उनका शुक्रिया और जो नहीं करते उनके लिए वैसे भी #NOYB है. मैं तुम लोगों से बहुत प्यार करती हूं.’

Sushmita Sen, Sushmita Sen photo, Sushmita Sen instagram, Sushmita Sen lalit modi, Sushmita Sen news, Sushmita Sen beach vacation, Sushmita Sen daughters, सुष्मिता सेन, सुष्मिता सेन की फोटोज, सुष्मिता सेन बीच वेकेशन, सुष्मिता सेन ललित मोदी, bollywood news

सुष्मिता सेन की तस्वीर चर्चा में छा गई है. (फोटो साभारः इंस्टाग्रामः @sushmitasen47)

ललित मोदी द्वारा सुष्मिता सेन को डेट करने की घोषणा दिन की सबसे बड़ी चर्चा बन गई. उन्होंने खुलासा किया कि वह सार्डिनिया में साथ थे. व्यवसायी ने अभिनेत्री के साथ अपनी तस्वीरें भी साझा की थीं. ऐसे में अभिनेत्री आईपीएल के पूर्व प्रमुख ललित मोदी के साथ अपने रोमांस के लिए सुर्खियां बटोर रही हैं, जिन्होंने गुरुवार को पुष्टि की कि दोनों डेटिंग कर रहे हैं.

Tags: Bollywood actress, Bollywood news, Sushmita sen

image Source

Enable Notifications OK No thanks