बेटी को याद कर सुष्मिता सेन के भाई ने लिखा, जल्दी घर वापस आ जाओ, पत्नी चारू से फिर से हुई अनबन?


सुष्मिता सेन (Sushmita Sen) के भाई राजीव सेन (Rajeev Sen) की शादीशुदा ज़िंदगी एक बार फिर सुर्खियों में है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, राजीव और उनकी पत्नी चारू असोपा (Charu Asopa) के बीच सबकुछ ठीक नहीं है. दोनों इन दिनों सोशल मीडिया पर भी साथ में कोई तस्वीरें अपलोड नहीं कर रहे हैं. पिछले दिनों चारू के जन्मदिन के मौके पर भी राजीव ने उनके लिए कोई पोस्ट नहीं लिखी. दोनों साथ भी नहीं रह रहे हैं.

चारू पिछले कुछ समय से लगातार ट्रेवलिंग कर रही हैं. वह अपनी चार महीने की बच्ची ज़ियाना को भी साथ ले गई हैं. चारू इन दिनों अपने मायके बीकानेर गई हुई हैं और जहां से उन्होंने अकेले ही अपना जन्मदिन सेलिब्रेट करते हुए तस्वीरें और वीडियो शेयर किए हैं. इतना ही नहीं, राजीव और चारू सोशल मीडिया पर एक-दूसरे को फॉलो भी नहीं कर रहे हैं.


 

हाल ही में राजीव ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट लिखी है जिसमें उन्होंने चार महीने की बेटी को लगातार ट्रेवलिंग करवाने पर भी चारू पर तंज कसा है. राजीव ने बेटी ज़ियाना को गोद में लिए एक फोटो पोस्ट की और लिखा, ज़ियाना डैडी के पास अपने घर वापस आ जाओ, तुम्हारे लिए बहुत ज्यादा ट्रेवलिंग सेफ नहीं है. तुम्हें लंबे समय से नहीं देखा है, जल्दी से आओ और मेरे साथ खूब खेलो.

चारू-राजीव के रिश्ते को लेकर सोशल मीडिया पर उनके फैन्स भी अब कयास लगा रहे हैं. एक यूजर ने पिछले दिनों चारू की पोस्ट पर कमेंट करते हुए लिखा, बेटी के साथ पहला जन्मदिन और आपके पति आपके साथ नहीं हैं? कैसी शादी है ये?

वैसे, आपको बता दें कि ये पहला मौका नहीं है जब राजीव-चारू अपने रिश्ते में खटास के चलते सुर्खियों में हों. लॉकडाउन के दौरान भी दोनों काफी वक्त तक अलग रहे थे. झगड़े के बाद राजीव दिल्ली चले गए थे और चारू अकेले मुंबई में थीं. काफी कोशिशों के बाद इनका पैचअप हो पाया था और फिर ये दोनों एक बेटी के पेरेंट्स बने थे.  

जब हेमा मालिनी पर डोरे डालने का संजीव कुमार ने भुगता था खामियाजा, धर्मेंद्र ने ऐसे लिया था बदला!

लड़के से लड़की बने फैशन डिज़ाइनर ने लॉक-अप शो में सुनाई अपनी कहानी, बोले-जेंडर चेंज करवाने के बाद परिवार ने पहली बार देखा तो…



image Source

Enable Notifications OK No thanks