सुष्मिता सेन ‘आर्या’ के बाद इस वजह से नहीं कर रही हैं ज्यादा प्रोजेक्ट्स साइन, किया खुलासा


बॉलीवुड एक्ट्रेस सुष्मिता सेन (Sushmita Sen) ने हमेशा अपनी एक्टिंग से फैंस का दिल जीत लिया है. सुष्मिता ने हर बार अपनी परफॉर्मेंस से सभी को चौंका कर रख दिया है. सुष्मिता ने लंबे समय के बाद एक्टिंग की दुनिया में ओटीटी प्लेटफॉर्म पर कदम रखा है. वह वेब सीरीज आर्या (Arya) में नजर आईं थीं. इस सीरीज के दो सीजन आ चुके हैं और दोनों ही सीजन को बहुत पसंद किया गया था. सुष्मिता को फैंस और फिल्मो-वेब सीरीज में देखना चाहते हैं मगर वह अभी कोई भी प्रोजेक्ट साइन करने से पहले काफी सोच विचार कर रही हैं. वह अभी कुछ प्रोजेक्ट्स पर काम कर रही हैं.

हिंदुस्तान टाइम्स से खास बातचीत में सुष्मिता सेन ने बताया कि आर्या की सफलता के बाद वह कई प्रोजेक्ट्स साइन क्यों नहीं कर रही हैं. सुष्मिता ने कहा कि वह हमेशा से एक्सक्लूसिव पर्सन रही हैं. आर्या के अलावा वह दो स्क्रिप्ट पर काम कर रही हैं. मैंने दो स्क्रिप्ट को हरी झंडी दी है और उस पर काम कर रही हूं और यही मैं चाहती हूं. 


सुष्मिता ने आगे कहा कि चाहे पर्सनल, प्रोफेशनल या सोशल मीडिया लाइफ हो वह कभी भी एक साथ कई चीजें नहीं लेती हैं मगर जो उनके पास है उसे पूरी कमिटमेंट के साथ करती हैं. सुष्मिता ने बताया कि वह प्रोजेक्ट को चुनने में इतनी सिलेक्टिव क्यों हैं. सुष्मिता ने कहा कि वह अच्छा काम करके लोगों से वन-टू-वन इक्वेशन बनाना चाहती हैं.

सुष्मिता ने कहा कि वह अपने अच्छे काम से नई ऑडियन्स को शामिल करना चाहती हैं. जिन लोगों ने पहले मेरा काम नहीं देखा है वह भी मेरा काम देखें. नई जनरेशन भी मेरे काम को देखें. ये मेरे लिए बहुत जरुरी है.

सुष्मिता सेन से मिस यूनिवर्स बनने के बाद बॉलीवुड में कदम रखा था. उन्होंने कई फिल्मों में काम करने के साथ कई आइटम सॉन्ग भी किए हैं जो हिट साबित हुए थे.

ये भी पढ़ें: गैसलाइट में विक्रांत मैसी संग बनेगी सारा अली खान की जोड़ी, अगले हफ्ते गुजरात के इस शहर में होगी शूटिंग!

आलिया भट्ट की ‘गंगूबाई काठियावाड़ी’ का सिनेमाघरों में चला जादू, पहले दिन कमाए इतने करोड़



image Source

Enable Notifications OK No thanks