पति Pawan Singh से तलाक की खबरों के बीच Jyoti Singh को आई मां की याद, कहा, ‘जब कश्ती सैलाब में आ जाती है…’


भोजपुरी पावरस्टार पवन सिंह (Pawan Singh) और उनकी दूसरी वाइफ ज्योति सिंह (Jyoti Singh) इन दिनों अपनी रिश्ते को लेकर चर्चा में हैं. एक्टर उनसे अपना चार साल पुराना रिश्ता तोड़ना चाहते हैं. इसके लिए उन्होंने कोर्ट में तलाक की अर्जी भी दाखिल की है. इसी बीच अब पावरस्टार की दूसरी वाइफ ज्योति सिंह ने मां को याद किया है और इमोशनल कर देने वाली पोस्ट शेयर की है. ज्योति सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और वो फैंस के साथ खुद से जुड़ी पोस्ट्स शेयर करती रहती हैं.

दरअसल, ज्योति सिंह ने मां को मदर्स डे (Mother’s day spl 2022) के मौके पर याद किया है. आज पूरे देशभर में सभी लोग मदर्स डे सेलिब्रेट कर रहे हैं और इस खास अवसर पर मां के साथ फोटो शेयर कर इमोशनल पोस्ट भी लिख रहे हैं. इसी फेहरिस्त में पवन सिंह की पत्नी ज्योति सिंह भी शामिल हैं. इस खास अवसर पर उन्होंने मां को याद किया है और उनके लिए एक प्यारी सी इमोशनल पोस्ट भी लिखी है. उन्होंने मां के साथ फोटो को शेयर करने के साथ ही लिखा, ‘जब भी क़श्ती मेरी सैलाब में आ जाती है, मां दुआ करती हुई ख़्वाब में आ जाती है. हैप्पी मदर्स डे’. उनकी इस पोस्ट को फैंस खूब लाइक कर रहे हैं और उनकी मां को मदर्स डे की ढेरों शुभकामनाएं दे रहे हैं. अगर सामने आई फोटो की बात की जाए तो इसमें देखने के लिए मिल रहा है कि वो अपनी मम्मा के साथ पोज दे रहे हैं. तस्वीर में वो उनके साथ बेहद ही प्यारी लग रही हैं. उनकी पोस्ट वायरल हो रही है. इसे महज एक घंटे में करीब 3 हजार लोगों ने लाइक किया है.

चार पहले लिए थे पवन सिंह के साथ फेरे

आपको बता दें कि पवन सिंह और ज्योति सिंह (Jyoti singh-Pawan Singh) ने चार साल पहले 2018 में सात फेरे लिए थे. दोनों ने धूमधाम से शादी (Jyoti singh-Pawan Singh Wedding) की थी. इनकी वेडिंग की खूब सारी फोटोज भी सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुई थी. हालांकि, अब इनका रिश्ता टूटने के करीब पहुंच गया है. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो ज्योति ने पवन सिंह (Jyoti singh-Pawan Singh Divorce) पर आरोप लगाया था कि उन्होंने उनका अबॉर्शन कराया और उनके साथ मारपीट करते थे. गौरतलब है कि एक्टर ने दो शादियां की है. पहली नीलम देवी से 2014 में की थी, जिसने शादी के एक साल बाद मुंबई स्थित पवन के फ्लैट में सुसाइड कर लिया था. इसके बाद एक्टर ने बलिया की ज्योति सिंह के साथ 2018 में फेरे लिए थे.

Tags: Bhojpuri, Bhojpuri superstar pawan singh, Mothers Day Special, Pawan singh



image Source

Enable Notifications OK No thanks