जल्दी करें! Maruti की कार और SUVs पर मिल रहा बंपर डिस्काउंट, सिर्फ इसी महीने रहेगा ऑफर


नई दिल्ली. मारुति सुजुकी एरिना लाइनअप की कारों और एसयूवी पर आकर्षक छूट और डिस्काउंट दे रही है. जिन मॉडलों पर यह ऑफर मिल रहा है उनमें Wagon R, S-Presso, Swift, Dzire, Vitara Brezza समेत कई और मॉडल शामिल हैं. खरीदार इस ऑफर में कैश डिस्काउंट के अलावा कॉर्पोरेट छूट और एक्सचैंज बोनस का लाभ उठा सकते हैं. हालांकि, यह ऑफर सिर्फ मई के लिए उपलब्ध है.

Wagon R
हुंडई सैंट्रो और टाटा टियागो को टक्कर देने वाली मारुति वैगन आर पर 31 हजार रुपये की छूट मिल रही है. इस कार में 1.0-लीटर और 1.2-लीटर पेंट्रोल इंजन का ऑप्शन मिलता है, जो काफी फ्यूल एफिशिएंट हैं. खरीदारों के पास दोनों इंजनों के साथ एएमटी गियरबॉक्स का विकल्प भी है.वैगन आर के 1.0-लीटर वेरिएंट 31,000 रुपये तक के लाभ के साथ उपलब्ध हैं, जबकि 1.2-लीटर वेरिएंट 21,000 रुपये तक के लाभ के साथ उपलब्ध हैं.

ये भी पढ़ें-  इलेक्ट्रिक स्कूटरों में इस वजह से लग रही है आग, बैटरियों में मिली बड़ी खराबी!

S-Presso
S-Presso एक सस्ती और फ्यूल एफिशिएंट हैचबैक है, जो 1.0-लीटर पेट्रोल इंजन के साथ आती है. यह मैनुअल और एएमटी दोनों गियरबॉक्स के साथ उपलब्ध है. यह साइज के मामले में काफी बड़ी है और इसमें कम कीमत में काफी अच्छे फीचर्स मिल जाते हैं. हालांकि, एस-प्रेसो के खरीदार मैनुअल और एएमटी दोनों वेरिएंट पर 31,000 रुपये तक का लाभ उठा सकते हैं.

Celerio
नई सेलेरियो अभी कुछ महीनों के लिए लॉन्च हुई है, लेकिन यह पहले से ही एएमटी सहित सभी वेरिएंट पर 26,000 रुपये तक के लाभ के साथ उपलब्ध है. 5-स्पीड मैनुअल और एएमटी गियरबॉक्स विकल्पों के साथ 67hp, 1.0-लीटर पेट्रोल इंजन के साथ उपलब्ध, नया सेलेरियो एक आसान ड्राइव हैचबैक है, जिसमें एक बड़ा और मॉबिलिटी से सजा हुआ केबिन है. वर्तमान में यह देश में सबसे ज्यादा माइलेज देने वाली कार है.

ये भी पढ़ें-  KTM ने लॉन्च की नई एडवेंचर बाइक, सिर्फ 6,999 की EMI पर ले जा सकेंगे घर

Swift
सिफ्ट पर कुल मिलाकर 25 हजार रुपये का डिस्काउंट मिल रहा है. यह भारत की सबसे पसंदीदा हैचबैक कारों में से एक है. स्विफ्ट में 1.2-लीटर डुअलजेट पेट्रोल इंजन मिलता है, जो 5-स्पीड मैनुअल और AMT गियरबॉक्स विकल्प दोनों के साथ आता है. यह Hyundai Grand i10 Nios और Tata Tiago को टक्कर देती है. स्विफ्ट स्पोर्टी दिखती है, ड्राइव करने में मजेदार है, इसमें एक किफायती इंजन है, और एक अच्छी तरह से सॉर्ट की गई सवारी और हैंडलिंग संतुलन है.

Dzire
डिजाइर पर कुल 22 हजार रुपये का डिस्काउंट मिल रहा है. स्विफ्ट की तरह डिजायर में 1.2-लीटर डुअलजेट पेट्रोल इंजन मिलता है, जो 5-स्पीड मैनुअल या एएमटी गियरबॉक्स के साथ आता है. यह कॉन्पैक्ट सेडान कार है. इसमें एक आरामदायक और विशाल केबिन मिलता है. डिजायर मारुति के सबसे ज्यादा बिकने वाले मॉडलों में से एक है.

Vitara Brezza
विटारा ब्रेज़ा पर वर्तमान में 22 हजार रुपये की छूट मिल रही है. यह एक फ्यूल एफिशिएंट कॉम्पैक्ट एसयूवी है, जिसमें एक विशाल केबिन और एक बढ़िया राइडिंग और हैंडलिंग मिलती है. हालांकि, मारुति किआ सोनेट और हुंडई वेन्यू जैसे नए प्रतिद्वंद्वियों की तरह ज्यादा फीचर्स से लैस नहीं है. अब मारुति इसका जल्द ही अपडेट मॉडल लॉन्च करने जा रही है. विटारा ब्रेज़ा मैनुअल और एएमटी गियरबॉक्स के साथ आती है. यह 1.5-लीटर पेट्रोल इंजन के साथ उपलब्ध है. मौजूदा मॉडल भी जल्द ही बंद हो जाएगा.

Tags: Auto News, Autofocus, Car Bike News, Car Discounts Offers, Maruti Suzuki

image Source

Enable Notifications OK No thanks