पहली पत्नी के गम से उबर नहीं पा रहे Pawan Singh? शादी के 4 साल बाद दूसरी वाइफ से तलाक लेने का लिया फैसला


भोजपुरी के पावरस्टार पवन सिंह (Pawan Singh) एक बार फिर से अपनी पर्सनल लाइफ (Pawan Singh Personal Life) को लेकर चर्चा में आ गए हैं. इस बार वो किसी एक्ट्रेस से अफेयर या ब्रेकअप को लेकर नहीं बल्कि अपनी दूसरी वाइफ ज्योति सिंह (Pawan Singh Second Wife jyoti Singh) से तलाक को लेकर सुर्खियों में हैं. मीडिया रिपोर्ट्स में कहा जा रहा है कि एक्टर ने ज्योति सिंह से तलाक के लिए फैमिली कोर्ट अर्जी दाखिल की है. हालांकि, कोर्ट से मिली तारीख पर एक्टर वहां पहुंच नहीं सके. ऐसे में अब सवाल ये है कि क्या वो अपनी पहली पत्नी का गम बर्दाश्त नहीं कर पा रहे हैं या फिर इस तलाक के पीछे की वजह कुछ और है. हालांकि, अभी ये वजह साफ नहीं हो पाई है. ऐसे में कुछ भी कहना मुश्किल होगा.

अगर आपको याद हो तो बता दें कि इसी साल महिला दिवस के मौके पर पवन सिंह अपनी पहली पत्नी को याद कर काफी भावुक दिखे थे. उन्होंने पहली पत्नी नीलम देवी (Pawan Singh Wife Neelam devi) की डेथ एनीवर्सरी पर उनकी फोटो शेयर कर दुख जाहिर किया था और एक इमोशनल पोस्ट भी लिखी थी. उन्होंने लिखा था, ‘मेरे जीवन कि सबसे बड़ी क्षति… भगवान हर इंसान के जीवन मे हर खुशी नहीं देते हैं, पर आप मेरे जीवन मे थीं हैं और आजीवन रहेंगी, ईश्वर आपको अपने श्री चरणों मे जगह दें’. ऐसे में अब महज एक महीने के बाद ही एक्टर के दूसरी वाइफ से तलाक की खबरें सामने आ रही हैं. ऐसे में ये सोचने पर मजबूर कर रहा है कि क्या वो अभी भी अपनी पहली पत्नी के गम को भूल नहीं पाए हैं.

पवन सिंह की दूसरी पत्नी ज्योति सिंह (Pawan Singh Wife Jyoti Singh) ने उनकी शादी 2018 में मार्च में हुई थी. इनकी शादी की खूब फोटोज भी सामने आई थीं. ज्योति शुरुआत से ही सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. वो अक्सर पवन सिंह के साथ फोटोज वगैरह शेयर करती रही हैं पर अब ये देखा जा रहा है कि वो पिछले एक साल से पवन सिंह (Pawan Singh First Wife) के साथ कोई पोस्ट शेयर नहीं कर रही हैं और इस बीच पिछले महीने एक्टर ने अपनी पहली पत्नी नीलम देवी को याद किया था और भावुक दिखे थे. ऐसे में अब सवाल ये खड़ा हो रहा है कि क्या वो सच में अपनी पहली पत्नी के गम को भूल नहीं पाए हैं.

Tags: Bhojpuri, Bhojpuri superstar pawan singh, Pawan singh



image Source

Enable Notifications OK No thanks