आलिया भट्ट को गंगूबाई काठियावाड़ी के सेट पर आखिर क्यों बुलाया जाता था अमिताभ बच्चन? ये है वजह


गंगूबाई काठीयावाड़ी फिल्म में आलिया भट्ट के प्वाइंट टू प्वाइंट बात, दमदार आवाज, रोबीला स्टाइल, दोस्तों से प्यार और दुश्मनों पर सीधे वार वाले अंदाज ने लोगों को उनका दीवाना बना दिया.आलिया भट्ट ने अपनी जबरदस्त एक्टिंग के दमपर इस किरदार में जान डाल दी, जिसके लिए उनकी खूब वाहवाही भी हुई.ऐसे में एक्ट्रेस जहां भी जातीं, लोग उन्हें सलाम तक करते नजर आए. आलिया ने अपनी इस उम्दा एक्टिंग के लिए मेहनत भी काफी की. इस किरदार में आलिया इस कदर डूब चुकी थीं कि सेट पर उन्हें लोग ‘अमिताभ बच्चन’ तक कह कर बुलाने लगे थे. हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान फिल्म की राइटर उत्कषर्णी वशिष्ठ ने आलिया भट्ट के बारे में कई पॉजिटिव बातों का खुलासा किया.

साथ ही उन्होंने एक्ट्रेस के काम का भी जिक्र किया.उत्कषर्णी ने कहा कि एक टीवी शो के सेट पर डायरेक्टर संजय लीला भंसाली से उनकी मुलाकात हुई थी. इस दौरान वो टीवी शो की क्रिएटीव टीम का हिस्सा हुआ करती थीं. बाद में फिल्ममेकर के सामने उत्कषर्णी ने राइटर बनने की अपनी इच्छा जाहिर की. उत्कषर्णी को संजय ने गंगूबाई की एक किताब दे डाली और कहा कि उस पर 10 सीन्स लिखकर दिाएं. उत्कषर्णी लिखने में माहिर थीं इसलिए 10 सीन्स लिए दिए. संजय लीला भंसाली उनके टैलेंट से इंप्रेस हुए और उन्हें हायर कर लिया. ऐसे में आलिया से फिल्म पर काम करने के दौरान उनकी मुलाकात हुई और काफी नजदीकी से उनका काम देखा.

आलिया भट्ट के काम के बारे में बात करते हुए उत्कषर्णी ने कहा- आलिया के सिवाय इस कैरेक्टर को और कोई इतने यकीन के साथ बिल्किल भी नहीं कर सकता था. उन्हें सेट पर हम अमिताभ बच्चन कहा करते थे, इसके पीछे की वजह ये थी की आलिया को अपने करिदार और खुद पर कमाल का कमांड था गंगूबाई के कैरेक्टर में तो जैसे आलिया भट्ट ने जान सी डाल दी थी. इस फिल्म में आलिया भट्ट के अलावा शांतनु माहेश्वरी, अजय देवगन और सीमा पाहवा को भी अहम भूमिका में देखा गया.

ये भी पढ़ें:-Amrita Sing ने जब गाया था Saif Ali Khan के लिए रोमांटिक गाना, ऐसा था छोटे नवाब का रिएक्शन

ये भी पढ़ें:-सलमान खान इस वजह से आज तक हैं कुंवारे, एक्टर के इस डर को जान आप भी हो जाएंगे सोचने पर मजबूर!

image Source

Enable Notifications OK No thanks