आलिया भट्ट से भी खूबसूरत थीं रियल लाइफ वाली गंगूबाई, सामने आई अनदेखी झलक


बॉलीवुड फैंस काफी वक्त से संजय लीला भंसाली (Sanjay Leela Bhansali) की फिल्म ‘गंगूबाई काठियावाड़ी’ का इंतजार कर रहे थे. आखिरकार इंतजार की घड़ियां खत्म हुईं और फिल्म सिनेमाघरों में बीते दिनों रिलीज कर दी गई है. फिल्म में गंगूबाई बनीं आलिया भट्ट की ना सिर्फ दमदार एक्टिंग की तारीफ हुई है बल्कि उनकी खूबसूरती भी हर किसी का ध्यान खींच रही है. इस बीच रियल लाइफ गंगूबाई की एक तस्वीर सामने आई है.

बड़े पर्दे पर आपने रील लाइफ की गंगूबाई को देख लिया और पसंद भी किया, मगर वायरल हो रहे इस पोस्ट में आप गंगा जगजीवनदास काठियावाड़ उर्फ गंगूबाई (Gangubai Kathiawadi) की रियल फोटो देख सकते हैं, जिसमें वह बेहद खूबसूरत लग रही हैं. उनकी खूबसूरती देखने के बाद लोग आलिया की खूबसूरती को फीका मान रहे हैं.




हालांकि, जिस तरह रियल लाइफ गंगूबाई के चेहरे पर काला निशान और माथे पर लाल बिंदी दिख रही है, ठीक वैसे ही आलिया ने भी हूबहू असल गंगूबाई के लुक को कॉपी किया है. बताते चलें कि, गंगूबाई काठियावाड़ी’ की कहानी एक रियल लाइफ कहानी से प्रेरित है. यह स्टोरी एक ऐसी मासूम लड़की की कहानी है, जिसे कम उम्र में वैश्वावृत्ति के दलदल में धकेल दिया जाता है. इसके बाद वही लड़की आगे चलकर वैश्यालय की मालकिन और मुंबई की डॉन बन जाती है. वहीं फिल्म में आलिया भट्ट ‘गंगूबाई काठियावाड़ी’ के किरदार में रंगी नजर आईं हैं. डायलॉग्स डिलीवरी से लेकर उनके लुक तक ने लोगों को इम्प्रेस कर डाला है. आलिया का हर एक एक्शन देखकर ऐसा लगा, जैसे हम आलिया नहीं, सच में लेडी डॉन को देख रहे हैं. फिल्म में आलिया भट्ट के अलावा अजय देवगन (Ajay Devgn), पार्थ समथान (Parth Samthan), शांतनु माहेश्वरी और सीमा पाहवा मुख्य रोल में नजर आए हैं.

यह भी पढ़ें-

बालिका वधु की पुरानी आनंदी ने दिखाया अपना कातिलाना अंदाज, दिल थाम कर देखिए

सालों बाद मंदिरा बेदी ने किया खुलासा, उनके साथ ऐसा बर्ताव करते थे क्रिकेटर…’मुझे घूरते थे’



image Source

Enable Notifications OK No thanks