एग्जाम में पास होने के लिए स्कूल में कुछ ऐसा करते थे सलमान खान, जब सलीम खान ने खोली पोल


सलमान खान (Salman khan) ने 33 साल से बाॅलीवुड में एक से बढ़कर एक फिल्में की हैं. दबंग खान की फैंन फोलोइंग करोड़ो की तदाद में है. ऐसे में फैंस को उनकी फिल्मों से लेकर सलमान खान की पर्सनल लाइफ से जुड़े हर किस्से जानने की उत्सुकता रहती है. ऐसा ही उनसे जुड़ा एक दिलचस्प किस्सा सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. 

दरअसल, सामने आया यह किस्सा उस समय का है जब सलीम खान अपने तीनों बेटे सलमान, अरबाज़ और सोहैल  खान के साथ कपिल शर्मा (Kapil Sharma Show) के शो पर पहुंचे थे. शो में सलीम खान ने एक बहुत बड़ी पोल खोल दी थी. सलीम खान (Salim Khan) ने तीनों बेटों को लेकर कहा था, ‘जब यह तीनों स्कूल में पढ़ते थे तो गणेश नाम का एक व्यक्ति आए दिन मेरे घर में आने लगा. उसे देखते ही घर में उसकी खातिरदारी होने लगती. यह तीनों उसके आसपास मंडराते.

खासकर सलमान उसकी आव-भगत में लगे रहते. ये देखकर मेरे दिमाग में कुछ खटकता था. मैंने सोचा इस आदमी की मेरे घर में मुझसे ज्यादा पूछ परख होने लगी. ऐसे में आखिर माजरा क्या है? जब मैंने पता लगाया तो पता चला कि वह गणेश इन लोगों को लीक पेपर लाकर देता था जिससे यह लोग एग्जाम में चीटिंग कर पास हो पाएं. जैसे ही सलीम साहब ने यह बात बताई तो सलमान उठे और बोले मैंने पास होने के लिए ऐसा किया था और जोर-जोर से हंसने लगे’. खैर सलमान बचपन से ही काफी नटखट थे, यह सभी ने कई बार सुना होगा, लेकिन सलीम खान के इस खुलासे ने इस बात को साबित भी कर दिया है.

वर्क फ्रंट की बात करें तो उन्हें आखिरी बार फिल्म अंतिम: द फाइनल ट्रुथ में देखा गया था. इस फिल्म में आयुष शर्मा और महिमा मकवाना भी अहम रोल में थे. फिल्हाल के समय में उनके पास कई सारे इंटरेस्टिंग प्रोजेक्ट पाइपलाइन में हैं. सलमान जल्द ही फिल्म ‘टाइगर 3’ में नजर आएंगे. वह इसके लिए कड़ी मेहनत भी कर रहे हैं. इसके अलावा वह ‘कभी ईद कभी दिवाली’ में भी नजर आएंगे.

यह भी पढ़ें-

बालिका वधु की पुरानी आनंदी ने दिखाया अपना कातिलाना अंदाज, दिल थाम कर देखिए

सालों बाद मंदिरा बेदी ने किया खुलासा, उनके साथ ऐसा बर्ताव करते थे क्रिकेटर…’मुझे घूरते थे’

 

image Source

Enable Notifications OK No thanks