Amitabh Bachchan ने Irrfan Khan के बेटे Babil को भेजा लेटर, लिखीं भावुक कर देने वाली बातें


बॉलिवुड के लेजेंड्री ऐक्टर इरफान खान (Irrfan Khan) को गुजरे दो साल बीत गए हैं। 29 अप्रैल, 2020 में उनका निधन हुआ था लेकिन आज भी वह परिवार और चाहने वालों के दिलों में जिंदा हैं। उनका बेटा बाबिल और सुतापा सिकदर (Irrfan Khan’s Son Babil and wife Sutapa Sikdar) अक्सर सोशल मीडिया पर ऐक्टर की यादें शेयर करते रहते हैं। अब बॉलिवुड के एंग्री यंग मैन कहे जाने वाले मेगास्टार अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachcan) ने भी ऐक्टर के बारे में बाबिल को एक भावुक कर देने वाला लेटर भेजा है, जिसे उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है।

बिग बी ने लिखा है, ‘मेरे प्यारे बाबिल, गर्मजोशी भरे इस पत्र के लिए धन्यवाद। जीवन क्षणिक है और मृत्यु अथाह है, लेकिन ‘दोस्ती’ मृत्यु से परे है। जो कुछ पीछे छुट गया है, उनकी यादें बनी हुई हैं, जिसे कभी भी भुलाई नहीं जा सकती। हर बार हमें एक मुहावरे, एक चुटकुला, एक एक्शन के जरिए किसी करीबी की याद दिलाई जाती है। ये ऐसी चीजें हैं जो हमें मृत्यु के बावजूद करीब रखेंगी। आपके पिता इरफान बहुत अच्छे इंसान थे। उन्होंने जिस किसी की साथ अपनी लाइफ जी, सभी को उनके बारे में जानने का मौका मिला। उन्हें बहुत याद किया जाता है।’ बिग बी ने आखिरी में ऐक्टर की पत्नी और बाबिल की मां सुतापा सिकदर के साथ-साथ उनके छोटे बेटे अयान के प्रति भी आभार व्यक्त किया।

babil

बता दें कि इरफान ने अमिताभ और दीपिका पादुकोण के साथ साल 2015 में आई फिल्म ‘पीकू’ (Piku) में काम किया था। उस फिल्म में तीनों का ही अभिनय खूब पसंद किया गया था। फिलहाल बाबिल भी अपने पिता के नक्शे कदमों पर चलने की कोशिश कर रहे हैं। वह फिल्म ‘काला’ की शूटिंग में बिजी हैं। यह उनकी डेब्यू फिल्म है, जिसमें वह ‘बुलबुल’ फेम तृप्ति दिमरी के साथ नजर आएंगे।

irrfan khan

इरफान खान के बारे में अमिताभ बच्चन का प्यार

image Source

Enable Notifications OK No thanks