भाई की शादी में बेबी डॉल बनकर पहुंचीं Amrapali Dubey ने लूटा फैंस का दिल, नहीं रहा दिली ख्वाहिश पर भी काबू


भोजपुरी सिनेमा (Bhojpuri cinema) की यूट्यूब क्वीन आम्रपाली दुबे (Amrapali Dubey) महज 8 साल के करियर में भोजपुरिया दर्शकों के बीच अच्छी खासी फैन फॉलोइंग बना ली है. रील हो या रियल दोनों ही जगह पर उनकी और निरहुआ (Amrapali Dubey-Nirahua) की जोड़ी और लव केमिस्ट्री को काफी पसंद किया जाता है. दोनों की जोड़ी फैंस को इतनी पसंद आती है कि इन्हें फैंस तो पति-पत्नी तक समझ बैठे थे. इतना ही नहीं इनके अफेयर की खबरें तो अक्सर मीडिया में रहती हैं. इन सब के बीच अब एक्ट्रेस ने अपनी एक फोटो (Amrapali Dubey latest Photos) शेयर कर सारी लाइमलाइट ही चुरा ली है. फैंस से लेकर कई भोजपुरी एक्टर्स तक उनकी खूबसूरती पर अपना दिल हार गए हैं.

आम्रपाली दुबे ने इंस्टाग्राम (Amrapali Dubey instagram Photos) पर अपनी एक फोटो शेयर की है, जिसमें उनका बेबी डॉल वाला अवतार देखने के लिए मिल रहा है. दरअसल, एक्ट्रेस यूं सज-धजकर बेबी डॉल के जैसे भाई की शादी में गई थीं, जहां पर उन्होंने अपना फोटोशूट (Amrapali Dubey New Photoshoot) करवाया था. उसी फोटोशूट को यू्ट्यूब क्वीन ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है, इसमें देखने के लिए मिल रहा है कि एक्ट्रेस ने व्हाइट और सिल्वर कलर का लहंगा पहना हुआ है. इस लहंगे के साथ अपने लुक कंप्लीट करने के लिए आम्रपाली दुबे ने सिंपल मेकअप किया हुआ है और उनके चेहरे की प्यारी स्माइल लाइमलाइट को चुरा रही है. इसमें उन्हें देख फैंस तो बेकाबू से हो गए और वो जमकर कमेंट्स कर रहे हैं. कमेंट्स बॉक्स में वो फैंस अपनी चहेती स्टार की तारीफ करते हुए नहीं थक रहे हैं. उनकी तस्वीर वायरल हो रही है, इसे 32 हजार से भी ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं.

Amrapali Dubey looks like a Baby dall in Lehanga

भोजपुरी स्टार और लोगों ने किए ऐसे कमेंट्स

आम्रपाली दुबे का ग्लैमरस अवतार (Amrapali Dubey glamorous look) देखने के लिए भोजपुरी स्टार्स समेत फैंस तक खुद को कमेंट्स करने से रोक नहीं पाए हैं. एक्ट्रेस पूनम दुबे ने लिखा, ‘ब्यूटीफुल’. शुभि शर्मा ने लिखा, ‘नाइस पिक’. अरविंद अकेला कल्लू ने लिखा, ‘तुमसा कोई प्यारा नहीं है’. प्रियंका रेवरी ने लिखा, ‘प्रीटि’. वहीं, निरहुआ के भतीजे इंदरजीत यादव ने लिखा, ‘सुपर्ब मैम’. इसी तरह से भोजपुरी से ताल्लुक रखने वाले स्टार्स ने कमेंट्स किया है. वहीं, अगर यूजर की बात की जाए तो एक फैन उनकी फोटो को देखकर बेकाबू हो गया, उसने दिली ख्वाहिश को जगजाहिर करते हुए एक नहीं बल्कि कइयों बार लिखा, ‘काश की आप मेरी बीवी होती’. इसके अलावा अन्य यूजर्स उन्हें ब्यूटीफुल, अद्भुत, स्वीट और ग्लैमरस बता रहे हैं. एक्ट्रेस का ऐसे फोटोशूट को शेयर करना तो फैंस के लिए ईद का चांद निकलने जैसे हो गया है.

Tags: Amrapali dubey, Bhojpuri, Bhojpuri Actress

image Source

Enable Notifications OK No thanks