सैफ से शादी के बाद खुश नहीं रहती थीं अमृता सिंह, मां का हाल देख बेटी सारा ने बयां किया था दर्द!


एक्ट्रेस सारा अली खान ने अब से कुछ समय पहले दिए एक इंटरव्यू में अपने पेरेंट्स सैफ अली खान और अमृता सिंह के तलाक पर खुलकर बात की थी. सारा ने बताया था कि पेरेंट्स के तलाक के समय उनकी उम्र 9 साल के आस-पास थी और वे यह सबकुछ देख और समझ पा रहीं थीं कि उनके पेरेंट्स साथ रखकर बिलकुल भी खुश नहीं हैं. सारा ने इस इंटरव्यू में यह भी बताया था कि अलग होते ही उनके पेरेंट्स पहले से ज्यादा खुश और अच्छे इंसान बन गए थे.

सारा के अनुसार, ‘मेरी मां शादी के बाद करीब दस सालों तक हंसना ही भूल गई थीं लेकिन पिता से अलग होने के बाद वे अचानक खुश और उत्साहित नज़र आने लगी थीं, जिसकी वे हकदार भी थीं’. 


 
सारा कहती हैं कि मैं इस बात से खुश हूं कि मेरे पेरेंट्स अलग-अलग घरों में हैं और खुश हैं. सारा यह भी बताती हैं कि वे अब अपनी मां को हंसते मुस्कुराते देखती हैं तो उन्हें अच्छा लगता है क्योंकि एक लंबे अरसे तक उन्होंने यह सब मिस किया है. आपको बता दें कि सैफ अली खान और अमृता सिंह की शादी साल 1991 में हुई थी. यह शादी अपने समय में खासी चर्चित थी, असल में शादी के समय जहां अमृता सिंह इंडस्ट्री की जानी-मानी स्टार थीं वहीं सैफ ने तब बॉलीवुड में डेब्यू भी नहीं किया था.  यही नहीं, अमृता और सैफ के बीच 12 साल का बड़ा एज गैप भी था. 


 
बहरहाल, शादी के 13 साल बाद साल 2004 में आपसी मनमुटाव और लड़ाई झगड़ों के चलते सैफ और अमृता एक दूसरे से अलग हो गए थे. अमृता से अलग होने के बाद सैफ ने 2012 में एक्ट्रेस करीना कपूर से दूसरी शादी कर ली थी.

43 साल की उम्र में भी अनमैरिड हैं काजोल की बहन तनीषा, शादी को लेकर कही ये बड़ी बात!

सैफ के पिता से होते-होते रह गई थी इस एक्ट्रेस की शादी, एक दर्द से आज तक नहीं उबर पाईं

image Source

Enable Notifications OK No thanks