अंदाज-ए-राजभर: अखिलेश यादव से तलाक के पेपर तैयार, बस करने हैं हस्ताक्षर, इस बात के लिए सीएम योगी का आभार


सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी (सुभासपा) के राष्ट्रीय अध्यक्ष ओमप्रकाश राजभर वाई श्रेणी की सुरक्षा मिलने से गदगद हैं। शुक्रवार को उन्होंने भाजपा का आभार जताया। सपा से गठबंधन के सवाल पर मजाक के लहजे में कहा कि अखिलेश यादव से तलाक के पेपर तैयार हैं, बस हस्ताक्षर होने बाकी हैं। उन्होंने यह भी कहा कि वह अखिलेश की तरफ से तलाक और तलाक पेपर पर हस्ताक्षर होने का ही इंतजार कर रहे हैं। राजभर ने कहा कि उन पर कई बार हमले हुए थे। अपर मुख्य सचिव गृह को कई बार पत्र भी लिखा था। बदले हालात को देखते हुए सरकार ने वाई श्रेणी की सुरक्षा दी है। इसके लिए मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को दिल से धन्यवाद।

गौरतलब है कि विधानसभा चुनाव में ओप्रकाश राजभर ने सपा के साथ गठबंधन कर चुनाव लड़ा। उन्हें 14 सीटें दी गई थीं, इनमें छह पर जीत दर्ज की। विधान परिषद चुनाव के दौरान वह एक सीट की मांग कर रहे थे लेकिन सपा ने उनकी नहीं सुनी। इससे वह नाराज चलने लगे।

उन्होंने अखिलेश यादव का नाम लिए बिना आरोप लगाया था कि अल्पसंख्यक मतदाता अब सपा को समर्थन नहीं दे रहे हैं। यह भी कहा था कि उपचुनाव के दौरान पार्टी के सेनापति एसी कमरे से बाहर नहीं निकले। 

 

राजभर ने राष्ट्रपति चुनाव में सपा के बजाय भाजपा समर्थित उम्मीदवार द्रौपदी मुर्मू के पक्ष में मतदान किया। उन्होंने कहा कि राष्ट्रपति चुनाव में मतदान के दिन भी कहा था कि सपा व रालोद के भी कई विधायक मुर्मू को वोट दे सकते हैं। वह सच निकला।

राजभर के साथ ही सपा विधायक शिवपाल सिंह यादव ने भी अखिलेश पर निशाना साधा है। उन्होंने कहा कि मुलायम सिंह यादव का अपमान करने वालों को असली सपाई कभी समर्थन नहीं देंगे। उनकी चिट्ठी का असर है कि कई विधायकों की अंतरात्मा ने उन्हें झकझोर दिया और वे क्रॉस वोटिंग के लिए विवश हो गए।



Source link

Enable Notifications OK No thanks