किस्सा: जब डिंपल से शादी करने चले राजेश खन्ना ने गर्लफ्रेंड को चिढ़ाने के लिए किया था कुछ ऐसा


बात आज इंडस्ट्री के पहले सुपरस्टार राजेश खन्ना की जिनसे जुड़े किस्से आज भी इंडस्ट्री में सुने और सुनाए जाते हैं. राजेश खन्ना के पीछे उनके फैन्स पागल रहते थे और उनसे जुड़ी एक कहावत उस दौर में काफी चर्चित थी. कहावत थी कि ‘ऊपर आका और नीचे काका’, लड़कों में जहां राजेश खन्ना जैसी हेयरस्टाइल रखने का क्रेज़ था. वहीं, लड़कियों में उनके प्रति दीवानगी कुछ ज्यादा ही थी. कहते हैं कि लड़कियां राजेश खन्ना की कार को चूमकर लाल कर दिया करती थीं. 
 
हालांकि, राजेश खन्ना का दिल आया था एक्टर और मॉडल अंजू महेन्द्रू पर, कहते हैं कि काका उनसे बेतहाशा प्यार करते थे. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो अंजू महेन्द्रू और राजेश खन्ना का अफेयर पूरे सात सालों तक चला था लेकिन इनकी शादी नहीं हो सकी थी. बताते हैं कि राजेश खन्ना चाहते थे कि अंजू महेन्द्रू शादी करके सैटल हो जाएं और एक्टिंग छोड़ दें लेकिन अंजू मॉडर्न महिला थीं और एक्टिंग उनका ड्रीम था जिसे वे किसी कीमत पर नहीं छोड़ना चाहती थीं.

ख़बरों की मानें तो इस बात के चलते राजेश खन्ना और अंजू महेन्द्रू में दरार पैदा हो गई थी. इस बीच अंजू महेन्द्रू की नजदीकियां क्रिकेटर गैरी सोबर्स से बढ़ने लगी थीं. बहरहाल, राजेश खन्ना ने अंजू को छोड़ एक्ट्रेस डिंपल कपाड़िया से शादी कर ली थी.

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो अंजू महेन्द्रू को चिढ़ाने के लिए राजेश खन्ना जानबूझकर अपनी बरात उनके घर से सामने लेकर गए थे और तकरीबन आधे घंटे तक खूब डांस किया था. बहरहाल, काका की आख़िरी सांस तक अंजू महेन्द्रू उनकी अच्छी दोस्त बनकर रहीं थीं. बताते चलें कि राजेश खन्ना को कैंसर था और साल 2012 में इस बीमारी से लड़ते हुए उन्होंने आख़िरी सांस ली थी.

इस टीवी एक्टर से ब्रेकअप के बाद रोते हुए कटते थे दिव्यांका त्रिपाठी के दिन, कहा था- मेरे अंदर तूफान था

सैफ अली खान की दूसरी बेगम बनने से पहले करीना ने दो बार ठुकराया था मैरिज प्रपोज़ल, ये थी वजह

image Source

Enable Notifications OK No thanks