बेटी सोनम की प्रेग्नेंसी पर अनिल कपूर का आया रिएक्शन, पोस्ट शेयर कर जाहिर की नाना बनने की खुशी


बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनम कपूर ने हाल ही में सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर कर अपने फैंस को गुड न्यूज सुनाई है. सोशल मीडिया पर सोनम कपूर ने जैसे ही बेबी बंप फ्लॉन्ट करते हुए पति के संग फोटो शेयर की वैसे ही सोशल मीडिया पर फैंस से लेकर सेलेब्स तक उन्हें बधाईयां देने लगे. उसके बाद सोनम कपूर के पिता और बॉलीवुड एक्टर अनिल कपूर ने पति के संग फोटो शेयर करते हुए खास नोट लिखा है. साथ ही नाना बनने की खुशी को लोगों से जाहिर किया है. सोशल मीडिया पर सोनम कपूर और आनंद आहूजा की तस्वीरें शेयर करते हुए अनिल कपूर ने लिखा- अब मैं सबसे एक्साइटिंग किरदार को निभाने की तैयारियां कर रहा हूं- ग्रैंडफादर.

अनिल कपूर ने कहा कि पहले जैसी अब हमारी लाइफ कभी भी नहीं होगी और इससे ज्यादा मैं खुशकिस्मत नहीं हो सकता हूं. सोनम कपूर और आनंद आहूजा तुमने इस खबर से हमें अनंत खुशियां दीं हैं. अनिल कपूर का ये रिएक्शन तेजी से वायरल होता हुआ नजर आ रहा है. वहीं एक्टर ने कुछ तस्वीरें शेयर की हैं जिस पर लोग मिली जुली प्रतिक्रिया दे रहे हैं.

इस खुशखबरी के सामने आने के बाद पूरी कपूर फैमली घर से लेकर सोशल मीडिया पर जश्न में डूबी हुई नजर आ रही है. सोनम कपूर ने इंस्टाग्राम पर तीन तस्वीरें शेयर की थीं. हर तस्वीर में ये कपल काफी खुश दिखाई दे रहा है. मालूम हो सोनम कपूर ने आनंद आहूजा से साल 2018 में शादी की थी. शादी से पहले सोनम कपूर और आनंद आहूजा ने एक दूसरे को कई सालों तक डेट किया था. शादी के चार साल बाद ये कपल पैरेंट्स बनने जा रहा है.

ये भी पढ़ें:- परिणीति चोपड़ा ने किया खुलासा, बताया कब प्रियंका चोपड़ा अपने बेबी से मिलवाएंगी सबको 

ये भी पढ़ें:- भाबी जी घर पर हैं में एंट्री से पहले नई अनीता भाभी का वायरल हुआ वीडियो, खूबसूरती देख ठहर गईं फैन्स की निगाहें



image Source

Enable Notifications OK No thanks