मुनव्वर फारूकी की गर्लफ्रेंड से मिलने के बाद बोलीं अंजलि अरोड़ा, ‘भगवान उन्हें आशीर्वाद दें’


कॉमेडियन मुनव्वर फारूकी (Munawar Faruqui) ने हाल ही में ऑल्ट बालाजी का रियलिटी शो ‘लॉक अप (Lock Upp)’ जीता. शो जीतने के तुरंत बाद उन्होंने खुलासा किया कि उनकी ‘नाजिल (Nazil)’ नाम की एक गर्लफ्रेंड है. शो के दौरान, मुनव्वर ने अंजलि अरोड़ा (Anjali Arora) के साथ एक करीबी रिश्ता शेयर किया, जिन्होंने शो के दौरान उन्हें ‘आई लव यू’ तक कहा. अब एक नए इंटरव्यू में, अंजलि ने शो के बाद नाजिल के साथ अपनी पहली मुलाकात के बारे में बात की.

‘लॉक अप’ जीतने के बाद मुनव्वर ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर एक मिस्ट्री गर्ल के साथ एक रोमांटिक तस्वीर पोस्ट की, जिसका जिक्र उन्होंने एक बार शो के दौरान ‘बब्बी’ के रूप में किया था. शो का विनर बनने के ठीक बा उन्होंने खुलासा किया कि बब्बी का नाम नाजिल में है और वे दोनों पिछले कुछ महीनों से एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं.

Munnawar Faruqui Girlfriend

(फोटो साभारः Instagram @munawar.faruqui)

‘मुनव्वर और वह साथ में बहुत खुश हैं, भगवान उन्हें आशीर्वाद दें’
सिद्धार्थ कन्नन के साथ एक इंटरव्यू में जब अंजलि अरोड़ा से पूछा गया कि क्या वह मुनव्वर की गर्लफ्रेंड नाजिल से मिली हैं, तो इस पर उन्होंने कहा कि वह उनसे ‘लॉक अप’ की सक्सेस पार्टी में मिली थीं. उन्होंने कहा, “मैं नाजिल से तब मिली, जब वह मुनव्वर के साथ आई थीं. उन्होंने उसे मुझसे मिलवाया. यह अटपटा नहीं था. मुझे पता था कि वह उनकी गर्लफ्रेंड है और वह पार्टी में आने वाली हैं, तब मैं उनसे मिलीं. वह बहुत प्यारी हैं. मुनव्वर और वह साथ में बेहद खुश हैं. भगवान उन्हें आशीर्वाद दें. मेरे और मुनव्वर के के बीच का रिश्ता केवल दोस्ती का है.”

नाजिल ने मेरे गेम को समझा और मुझे सपोर्ट किया : मुनव्वर
इस हफ्ते की शुरुआत में टेलीचक्कर डॉट कॉम के साथ एक बातचीत में मुनव्वर फारूकी ने इस बारे में बात की कि लॉकअप में अंजलि अरोड़ा के साथ उनकी नजदीकियों ने कैसे नाजिला को प्रभावित किया. उन्होंने कहा, “मुझे पता है कि नाजिल के लिए इससे गुजरना आसान नहीं था. उसके लिए यह सब देखना आसान नहीं रहा होगा, क्योंकि मैं और अंजलि बहुत करीब थे और वह बहुत सारी भावनाओं से गुजरी, लेकिन आखिर में, उसने मेरे खेल को समझा और बाद में उसने मुझे काफी सपोर्ट किया. सबसे महत्वपूर्ण बात, उसे मुझ पर पूरा भरोसा था, जो एक रिलेशनशिप में सबसे बड़ी बात है”.

Tags: Munawar Faruqui

image Source

Enable Notifications OK No thanks