अन्ना केंड्रिक और बिल हैडर एक साल से अधिक समय से गुप्त रूप से डेटिंग कर रहे हैं: बॉलीवुड समाचार – बॉलीवुड हंगामा


हॉलीवुड अभिनेता अन्ना केंड्रिक और बिल हैडर, जिन्होंने 2019 डिज्नी + क्रिसमस फिल्म में सह-अभिनय किया नोएल, कथित तौर पर “चुपचाप” एक-दूसरे को एक साल से अधिक समय से डेट कर रहे हैं।

एना केंड्रिक और बिल हैडर एक साल से अधिक समय से गुप्त रूप से डेटिंग कर रहे हैं

पीपल पब्लिकेशन की हालिया रिपोर्ट के मुताबिक, एक सूत्र ने बताया कि एना केंड्रिक और बिल हैडर एक साल से अधिक समय से साथ हैं। एक सूत्र ने पीपल को बताया, “अन्ना एक साल से चुपचाप बिल को डेट कर रही हैं।” “वे सालों पहले मिले थे। उन्होंने सैटरडे नाइट लाइव की मेजबानी की है और उन्होंने एक साथ एक फिल्म की है, लेकिन फिल्म के बाद वे अच्छी तरह से मिल गए।”

इसने आगे कहा, “वे दोनों बहुत ही निजी लोग हैं, और महामारी के साथ इसे चुप रखना आसान था। वे दोनों हिस्टीरिकल हैं इसलिए उन्हें हर समय एक-दूसरे को हंसाते रहना चाहिए। वह सच में, बहुत खुश है।”

मई 2020 में, ऑस्कर के लिए नामांकित पिच परफेक्ट अभिनेत्री ने अपनी एचबीओ मैक्स श्रृंखला पर चर्चा करते हुए अपने रोमांटिक इतिहास के बारे में खोला प्रेममय जीवन. सिडनी मॉर्निंग हेराल्ड से बात करते हुए, उसने साझा किया कि वह “बस इतनी खुश है कि मैं अब इस बारे में स्पष्ट हूं कि मैं अपने जीवन में लोगों से क्या स्वीकार करूंगी।”

“असली चाप जो हम चाहते थे वह यह दिखाना था कि हम प्रत्येक रिश्ते से कैसे सीखते हैं। भले ही हमारे रिश्ते खत्म हो जाएं, इसका मतलब यह नहीं है कि वे पूरी तरह से विफल हैं,” उसने उस समय समझाया। “लोग आपके जीवन में आते हैं और आप बढ़ते हैं और वे आपको बदलते हैं, और आप उनसे जो सीखते हैं वह वास्तव में सकारात्मक हो सकता है या यह नकारात्मक हो सकता है।”

इसके अलावा, जैसा कि जुलाई 2020 में पीपल ने पुष्टि की थी, गोल्डन ग्लोब्स में अपने रिश्ते को सार्वजनिक करने के छह महीने बाद बिल हैडर और रेचेल बिलसन ने सौहार्दपूर्ण ढंग से संबंध तोड़ लिया। दोनों ने 2013 की रोमांटिक कॉमेडी फिल्म में अभिनय किया कार्यों की सूची।

बिल हैदर की शादी फिल्म निर्माता से हुई थी मैगी कैरी, किसने निर्देशित भी किया खोने के लिए, 2006 से 2018 तक और दोनों तीन बेटियों को साझा करते हैं: हेले क्लेमेंटाइन, हार्पर और हन्ना कैथरीन।

बॉलीवुड समाचार – लाइव अपडेट

नवीनतम बॉलीवुड समाचार, नई बॉलीवुड फिल्में अपडेट, बॉक्स ऑफिस संग्रह, नई फिल्में रिलीज, बॉलीवुड समाचार हिंदी, मनोरंजन समाचार, बॉलीवुड लाइव न्यूज टुडे और आगामी फिल्में 2021 के लिए हमें पकड़ें और केवल बॉलीवुड हंगामा पर नवीनतम हिंदी फिल्मों के साथ अपडेट रहें।

.

image Source

Enable Notifications OK No thanks