सुशांत सिंह राजपूत मौत मामला: मुंबई स्थित वकीलों ने मानवाधिकार आयोग में शिकायत दर्ज की: बॉलीवुड समाचार – बॉलीवुड हंगामा


स्वर्गीय सुशांत सिंह राजपूत की जयंती 21 जनवरी को थी। यह दिन कानूनी लड़ाई पर एक और अद्यतन को चिह्नित करता है जो अभिनेता के दुखद और असामयिक निधन के आसपास प्रकट होता है। नवीनतम विकास में, मुंबई के वकील आशीष राय ने सुशांत सिंह राजपूत मामले में राष्ट्रीय मानवाधिकार आयोग (एनएचआरसी) के समक्ष शिकायत दर्ज की है।

सुशांत सिंह राजपूत मौत मामला मुंबई के वकीलों ने मानवाधिकार आयोग में दर्ज कराई शिकायत

मामले के बारे में बोलते हुए, राय ने उल्लेख किया कि उन्होंने एनएचआरसी के साथ शिकायत दर्ज की है कि कूपर अस्पताल (जहां सिंह के शव पर पोस्टमार्टम किया गया था) और मुंबई पुलिस के डॉक्टरों के पैनल ने उस समय एनएचआरसी के दिशानिर्देशों का पालन नहीं किया था। पोस्टमॉर्टम के परिणामस्वरूप मानव अधिकारों का उल्लंघन किया गया है।

राय ने यह भी कहा कि एनएचआरसी द्वारा जारी एक एडवाइजरी है और ज्यादातर समय अस्पताल मानदंडों का पालन करने में विफल रहते हैं और एसएसआर मामले में भी ऐसा ही हुआ है।

सुशांत सिंह राजपूत 14 जून, 2020 को अपने बांद्रा स्थित आवास पर लटके पाए गए थे।

यह भी पढ़ें: बॉलीवुड से पहले सुशांत सिंह राजपूत का सफर: इंजीनियरिंग कॉलेज ड्रॉपआउट से लेकर बैकग्राउंड डांसर तक, फिर एक अभिनेता तक

बॉलीवुड समाचार – लाइव अपडेट

नवीनतम बॉलीवुड समाचार, नई बॉलीवुड फिल्में अपडेट, बॉक्स ऑफिस संग्रह, नई फिल्में रिलीज, बॉलीवुड समाचार हिंदी, मनोरंजन समाचार, बॉलीवुड लाइव न्यूज टुडे और आगामी फिल्में 2021 के लिए हमें पकड़ें और केवल बॉलीवुड हंगामा पर नवीनतम हिंदी फिल्मों के साथ अपडेट रहें।

लोड हो रहा है…

.

image Source

Enable Notifications OK No thanks