लेखक जयदीप साहनी अपनी दूसरी वेब श्रृंखला के लिए वाईआरएफ के ओटीटी उद्यम के लिए विशेष निर्माता बने: बॉलीवुड समाचार – बॉलीवुड हंगामा


लेखक जयदीप साहनी हिंदी फिल्म उद्योग में सबसे सम्मानित नामों में से एक हैं, जिन्होंने कुछ सबसे मनोरंजक और समय से पहले की पटकथाएं दी हैं। उन्होंने आदित्य चोपड़ा के साथ मोल्ड-ब्रेकिंग फिल्मों जैसे रचनात्मक रूप से अक्सर सहयोग किया है चक दे! इंडिया, रॉकेट सिंह: सेल्समैन ऑफ द ईयर, बंटी और बबली, शुद्ध देसी रोमांस, आदि और हमारे पास जानकारी है कि जयदीप वाईआरएफ एंटरटेनमेंट, यश राज फिल्म्स के ओटीटी उद्यम के लिए एक विशेष निर्माता होंगे, जिसका लक्ष्य भारत में निर्मित होने वाली डिजिटल सामग्री के परिदृश्य को बदलना है!

लेखक जयदीप साहनी अपनी दूसरी वेब श्रृंखला के लिए वाईआरएफ के ओटीटी उद्यम के लिए विशेष निर्माता बने

“आदित्य चोपड़ा वैश्विक दर्शकों के आनंद के लिए सर्वश्रेष्ठ शो बनाना चाहते हैं और वह मामलों के शीर्ष पर सर्वश्रेष्ठ टीम चाहते हैं ताकि शैली-परिभाषित सामग्री भारत से बाहर बनाई जा सके। जयदीप साहनी को उनके द्वारा वाईआरएफ एंटरटेनमेंट के लिए एक विशेष निर्माता बनने के लिए अनुबंधित किया गया है। जयदीप ने हमेशा अपनी स्क्रिप्ट से सभी को मंत्रमुग्ध कर दिया है और यह विकास दर्शाता है कि हम डिजिटल स्पेस में वाईआरएफ से कुछ बेहतरीन सामग्री की उम्मीद कर सकते हैं, ”एक व्यापार स्रोत को सूचित करता है।

मुखबिर का कहना है, “जयदीप पिछले 10 वर्षों में कुछ शानदार रत्नों को लिख और विकसित कर रहा है। यह तय है कि वह वाईआरएफ एंटरटेनमेंट की दूसरी डिजिटल सीरीज लिखेंगे और बनाएंगे। समावेशी, मनमौजी लेखक अपने सीने के पास कार्ड रखता है और ऐसा लगता है कि वह आने वाले वर्षों में कई सामग्री-फ़ॉरवर्ड प्रोजेक्ट तैयार करेगा। जयदीप वाईआरएफ एंटरटेनमेंट के लिए अपने पहले प्रोजेक्ट के साथ हिंदी कंटेंट स्पेस में अपनी खुद की एक शैली तैयार करेंगे, जो अगले साल की शुरुआत में शुरू होने वाली है। आदित्य और वाईआरएफ की टीम को इस शानदार स्क्रिप्ट के साथ उड़ा दिया गया है और हमने सुना है कि अब कास्टिंग शुरू होने जा रही है। ”

वाईआरएफ एंटरटेनमेंट ने हाल ही में अपनी पहली ओटीटी परियोजना की घोषणा की रेलवे पुरुष, 1984 में देश को झकझोर देने वाली भोपाल गैस त्रासदी के अनकहे नायकों के बारे में, जिसका अत्यधिक सकारात्मक स्वागत किया गया।

बॉलीवुड समाचार – लाइव अपडेट

नवीनतम बॉलीवुड समाचार, नई बॉलीवुड फिल्में अपडेट, बॉक्स ऑफिस संग्रह, नई फिल्में रिलीज, बॉलीवुड समाचार हिंदी, मनोरंजन समाचार, बॉलीवुड लाइव न्यूज टुडे और आगामी फिल्में 2021 के लिए हमें पकड़ें और केवल बॉलीवुड हंगामा पर नवीनतम हिंदी फिल्मों के साथ अपडेट रहें।

लोड हो रहा है…

.

image Source

Enable Notifications OK No thanks