बॉली बज़! सेलेब्स और प्रशंसकों ने सुशांत सिंह राजपूत को उनकी 36 वीं जयंती पर याद किया, रणवीर सिंह ने दीपिका पादुकोण की ‘गहराइयां’ के ट्रेलर पर प्रतिक्रिया दी, सलमान खान ने प्रज्ञा जायसवाल के साथ अपने संगीत वीडियो का टीज़र छोड़ा – टाइम्स ऑफ इंडिया


सेलेब्स और प्रशंसकों से सुशांत सिंह राजपूत को उनकी जयंती पर याद करते हुए रेमो डिसूजा ने खुलासा किया कि उनके बहनोई की आत्महत्या से मृत्यु हो गई, रणवीर ने पत्नी दीपिका की ‘गहराइयां’ के ट्रेलर पर प्रतिक्रिया व्यक्त की और बहुत कुछ, यहाँ दिन की सभी सबसे बड़ी सुर्खियाँ हैं।

रिया चक्रवर्ती से लेकर मुकेश छाबड़ा, कंगना रनौत से लेकर अनुष्का शर्मा तक बॉलीवुड सेलेब्स ने सुशांत सिंह राजपूत को उनकी जयंती पर याद करने के लिए सोशल मीडिया का सहारा लिया। जो रिया शब्दों में बयां नहीं कर सकती थी, वह पिंक फ़्लॉइड के ‘विश यू वेयर हियर’ के मूविंग लिरिक्स के माध्यम से व्यक्त किया गया था। अनदेखे वीडियो शेयर करने से लेकर कुछ मीठे रहस्यों को उजागर करने तक, SSR के दोस्तों ने प्यार की अपनी सभी श्रद्धांजलि के साथ उनकी स्मृति को जीवित रखा।

रेमो के परिवार में यह एक दुखद दिन था क्योंकि गुरुवार को उनके बहनोई जेसन वाटकिंस की आत्महत्या से मृत्यु हो गई। दुखी लिजेल डिसूजा ने कहा, “मुझे लगता है कि वह हमारी मां की मौत से सहमत नहीं हो सका, जो 2018 में हुई थी। वह उसके बहुत करीब था।” अपने ‘भाई’ के साथ एक थ्रोबैक खुश तस्वीर साझा करते हुए, रेमो ने एक पोस्ट साझा किया जिसमें लिखा था, “आपने हमारा दिल तोड़ दिया भाई, आशा है कि आपको आखिरकार शांति मिली।”

दीपिका पादुकोण ने ‘गहरियां’ के लिए गहरे में गोता लगाने के बारे में बताया। अपने चचेरे भाई के वित्त के साथ संबंध रखने वाली एक त्रुटिपूर्ण चरित्र निभाने वाली अभिनेत्री ने खुलासा किया कि उसने भूमिका निभाने के लिए अपने पिछले रिश्ते के अनुभवों का इस्तेमाल किया। ट्रेलर ने न केवल प्रशंसकों को और अधिक चाहा, बल्कि अपनी पत्नी के शानदार अभिनय की प्रशंसा करते हुए गर्वित पति रणवीर सिंह को भी छोड़ दिया। स्टार ने एक विशेष पोस्ट में कहा, “मूडी, सेक्सी और इंटेंस !!! डोमेस्टिक नॉयर? मुझे साइन अप करें… और मेरी बच्ची एक फ़ाज़िलियन बक्सक्स की तरह दिख रही है।”

सलमान खान ने अपने अगले म्यूजिक वीडियो का टीजर रिलीज कर हम सभी को चौंका दिया। गुरु रंधावा और यूलिया वंतूर द्वारा गाए गए ट्रैक ‘मैं चला’ के वीडियो के लिए अभिनेता प्रज्ञा जायसवाल के साथ रोमांस करेंगे।

फिल्म के मोर्चे पर, कार्तिक आर्यन ने अपनी अगली फिल्म ‘शहजादा’ को लेकर विवाद खड़ा कर दिया है। अल्लू अर्जुन की ‘अला वैकुंठपुरमुलु’ के हिंदी डब संस्करण की रिलीज़ पर संदेह है क्योंकि कार्तिक अभिनीत फिल्म पर काम अभी चल रहा है। अफवाह यह थी कि कार्तिक अगले शुक्रवार को फिल्म की हिंदी रिलीज को छोड़ने के लिए निर्माताओं से मिले। हालांकि, मनीष शाह ने दावों का खंडन करते हुए कहा, “कार्तिक मुझसे नहीं मिले हैं, लेकिन उन्हें लग रहा है कि ‘अला वैकुंठपुरमुलु’ की रिलीज से ‘शहजादा’ के कारोबार पर असर पड़ेगा। इसलिए अब हम यह सुनिश्चित करने के लिए आगे बढ़ने का सबसे अच्छा तरीका देख रहे हैं।” शहजादा’ प्रभावित नहीं है।”

पटकथा लेखक: करेन परेरा

वॉयस ओवर: पिया हिंगोरानी

एडिटिंग: जयेश पटेल

.

image Source

Enable Notifications OK No thanks