चारू असोपा-राजीव सेन के बीच फिर बड़ा झगड़ा, शादी के 3 साल बाद ही तलाक तक पहुचीं बात?


ऐक्ट्रेस चारू असोपा और राजीव सेन की शादी में एक बार फिर मुश्किलें शुरू हो गई हैं। दोनों के बीच फिर बड़ी लड़ाई हो गई है और इस बार नौबत तलाक तक पहुंच गई है। चारू असोपा और राजीप सेन की शादी में 2 साल पहले भी दरार आने की खबरें आई थीं। शादी के वक्त से ही दोनों के बीच किसी न किसी वजह से मनमुटाव रहा। हालांकि बाद में चारू असोपा और राजीव सेन का पैचअप हो गया था।

सुलह के बाद भी नहीं बन रही बात, कानून का सहारा

लेकिन इस बार मामला गड़बड़ है। बात तलाक तक जा पहुंची है। हमारे सहयोगी ईटाइम्स की रिपोर्ट के मुताबिक, एक करीबी सूत्र ने बताया कि पहले दिन से ही Charu Asopa और Rajeev Sen के बीच नहीं पटी। लेकिन हर बार झगड़े के बाद दोनों पैचअप कर लेते थे। परिवार के लोगों ने दोनों के बीच सुलह करवाने की काफी कोशिश की, लेकिन कोई फायदा नहीं हुआ। सोर्स ने बताया कि अब चारू असोपा और राजीव सेन ने अपनी शादी खत्म करने का फैसला किया है। इसके लिए दोनों ने कानूनी रास्ता अपनाया है।


चारू असोपा ने डिलीट कीं पति राजीव की सारी तस्वीरें
चारू असोपा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से राजीव सेन के साथ वाली सारी तस्वीरें भी डिलीट कर दी हैं। उन्होंने पिछले काफी वक्त से राजीव के साथ एक भी पोस्ट या तस्वीर शेयर नहीं की है। वहीं कुछ दिन पहले चारू असोपा ने अपने यूट्यूब चैनल पर एक वीडियो शेयर किया था, जिसमें उन्होंने पति राजीव सेन का नाम लिए बिना उन्हें काफी बातें सुनाई थीं। चारू असोपा ने यह तक कहा था कि उन्हें बेटी जियाना का चेहरा न दिखाने के लिए कहा जाता है। बोला जाता है कि इससे बच्चे को नजर लग जाती है। वहीं राजीव सेन अपने वीडियोज में बेटी का चेहरा दिखाते हैं।

पढ़ें: क्‍या फिर बिखरने वाली है Charu Asopa और Rajeev Sen की शादीशुदा जिंदगी? बेटी के लिए पोस्‍ट कर रहा इशारा

2019 में हुई थी शादी, तभी से राजीव सेन-चारू के बीच दिक्कतें

चारू असोपा ने सुष्मिता सेन के भाई राजीव सेन से 9 जून 2019 में शादी की थी। लेकिन शादी के कुछ दिन बाद ही दोनों के बीच खटपट शुरू हो गई। रिपोर्टस के मुताबिक, राजीव सेन और चारू असोपा ने अलग-अलग रहना शुरू कर दिया था। उस वक्त राजीव सेन ने दावा किया था कि चारू को कोई ब्रेनवॉश कर रहा है। वहीं चारू असोपा ने तब बॉम्बे टाइम्स को दिए इंटरव्यू में इससे इनकार किया था और कहा था कि वही उन्हें छोड़कर चले गए।


पढ़ें: सरनेम हटाने से लेकर एक-दूसरे से अलग रहने तक, यूं बिगड़ती चली गई राजीव सेन-चारू असोपा की शादी

काफी समय से बेटी से दूर हैं राजीव सेन, इस पोस्ट से मची थी खलबली
लेकिन बाद में दोनों के बीच सबकुछ ठीक हो गया। बेटी जियाना का जन्म हुआ तो लगा कि चारू असोपा और राजीव सेन ने सारे गिले-शिकवे मिटा दिए हैं और दोनों के बीच सब ठीक है। पर पिछले कुछ महीनों से एक बार फिर उनके बीच दरार की खबरें आने लगीं। राजीव सेन ने जब मार्च 2022 में एक पोस्ट किया, तो उससे फैंस के बीच खलबली मच गई। चर्चा होने लगी कि दोनों के बीच फिर से अनबन है।

चारू ने वीडियो में राजीव सेन का नाम लिए बिना साधा था निशाना

राजीव सेन ने बेटी जियाना और चारू असोपा की तस्वीर शेयर कर लिखा था कि जियाना प्लीज जल्दी घर वापस आओ। इतना ट्रैवल करना सेफ नहीं है। पापा ने तुम्हें काफी समय से नहीं देखा है।’ वहीं चारू असोपा ने हाल शेयर किए गए वीडियो में राजीव सेन का नाम लिए बिना कहा था कि वह जहां भी जाएंगी, जियाना उनके साथ जाएंगी और हर वीडियो में बेटी का चेहरा भी दिखेगा। फिलहाल इस मसले पर न तो राजीव सेन का कुछ जवाब आया है और न ही चारू असोपा का।



image Source

Enable Notifications OK No thanks