Lock Upp की पहली कन्फर्म कंटेस्टेंट बनीं निशा रावल, पति करण मेहरा पर लगाया था मारपीट और अफेयर का आरोप


एकता कपूर (Ekta Kapoor) का नया रियलिटी शो ‘लॉक अप’ जल्द ही MX Player और ALTBalaji पर शुरू होने जा रहा है। इसे ऐक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) होस्ट करेंगी। 27 फरवरी से 24×7 दिखाए जाने वाले इस शो में कौन-कौन नजर आएगा, इससे पर्दा उठना शुरू हो गया है। मेकर्स ने पिछले दिनों 3 कंटेस्टेंट्स के प्रोमो रिलीज किए थे। हालांकि उनमें किसी भी कंटेस्टेंट का चेहरा नहीं दिखाया गया था। लेकिन अब मेकर्स ने एक नया प्रोमो शेयर किया है, जिसमें ऐक्ट्रेस निशा रावल (Nisha Rawal) को दिखाया गया है। इस तरह निशा रावल ‘लॉक अप’ (Nisha Rawal in Kangana Ranaut’s Lock Upp) की पहली कन्फर्म कंटेस्टेंट बन गई हैं।

काफी समय से इस बात पर संशय बना हुआ था कंगना रनौत के इस शो का हिस्सा कौन होगा। हर किसी के मन में सवाल था कि आखिर इस शो का हिस्सा बनने की हिम्मत कौन करेगा? लेकिन अब वो हिम्मत ऐक्ट्रेस निशा रावल ने दिखाई है। निशा ‘लॉ़क अप’ की पहली कन्फर्म सदस्य बन चुकी हैं।


कंगना रनौत को राखी सावंत का चैलेंज- सलमान भाई में बहुत दम, आप में है तो 1 साल LockUpp चलाकर दिखाओ
पति पर लगाया था मारपीट का आरोप, पुलिस में की थी शिकायत
निशा रावल एक पॉप्युलर टीवी ऐक्ट्रेस हैं। पिछले साल यानी 2021 में वह तब सुर्खियों में आई थीं, जब उन्होंने पति और ऐक्टर करण मेहरा पर घरेलू हिंसा और मारपीट करने का आरोप लगाया था। तब निशा रावल ने करण मेहरा के खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज करवा दी थी, जिसके बाद ऐक्टर को गिरफ्तार भी कर लिया गया था। हालांकि कुछ घंटों बाद करण मेहरा जमानत पर रिहा हो गए। निशा और करण मेहरा ने एक-दूसरे पर संगीन आरोप लगाए थे। फिलहाल दोनों का तलाक का केस चल रहा है।


पढ़ें: करण मेहरा और निशा रावल ‘हंसते-हंसते’ बिता रहे थे जिंदगी, फिर अचानक क्‍यों घुली कड़वाहट?

Lock Upp Trailer: कंगना रनौत के ‘लॉक अप’ में सब सीक्रेट का खेल, ट्रेलर में खुला फॉर्मेट का सस्‍पेंस
‘लॉक अप’ का हिस्सा बनने पर बोलीं निशा रावल
निशा अब कंगना रनौत के शो ‘लॉक अप’ का हिस्सा बनने पर बेहद एक्साइटेड हैं। निशा रावल ने कहा, ‘मैं इस नई और चैलेंजिंग जर्नी को करने के लिए बहुत एक्साइटेड हूं। पहले कभी न देखा या सुना गया यह शो ओटीटी इंडस्ट्री में एक नया बेंचमार्क स्थापित करेगा। मैं इसका हिस्सा बनने के लिए एक्साइटेड हूं। यह ऑडियंस के लिए एक विजुअल ट्रीट होगा। साथ ही, एक अनोखा रियलिटी शो लॉन्च करने के लिए एंडेमोल, ऑल्ट बालाजी और एमएक्स प्लेयर को ढेर सारी बधाई।’

Lock Upp में 16 कॉन्ट्रोवर्शल सेलेब्रिटीज उन सुविधाओं के बिना महीनों तक जेल में बंद रहेंगे जिन्हें हम आम तौर पर ‘फ़ॉर ग्रांटेड’ लेते हैं। इसे 27 फरवरी से ALTBalaji और MX Player पर फ्री में स्ट्रीम किया जाएगा। इसमें ऑडियंस को कंटेस्टेंट्स के साथ सीधी बातचीत करने का भी मौका मिलेगा।

Nisha Rawal in Lock Upp

लॉक अप में निशा रावल



image Source

Enable Notifications OK No thanks