Naagin 6: दुनिया को बचाने आ रही हैं Tejasswi Prakash, Mahekk Chahal भी देंगी साथ, कुछ ऐसा होगा लुक और किरदार


एकता कपूर (Ekta Kapoor) के ‘नागिन 6’ (Naagin 6) को अब टीवी पर आने के लिए कुछ दिन ही बचे हैं। 12 फरवरी को यह कलर्स टीवी पर रात 8 बजे टेलीकास्ट होगा। इसमें जहां नागिन का किरदार तेजस्वी प्रकाश (Tejasswi Prakash) निभाएंगी। वहीं सिम्बा नागपाल (Simba Nagpal) लीड रोल में नजर आएंगे। अब खबर है कि महक चहल भी इस शो का हिस्सा होंगी। जिनके नाम को लेकर पहले कयास लगाए जा रहे थे कि वह नागिन बनेंगी। लेकिन ऐसा नहीं हुआ। हालांकि अब खबर है कि महक चहल (Mahekk Chahal) शो में अहम भूमिका करती दिखाई देंगी।

महक चलह के लुक और कैरेक्टर दोनों के बारे में खुलासा हो चुका है। वह शो में देश को बचाने का काम करेंगी। महक को आखिरी बार खतरों के खिलाड़ी 11 में देखा गया था। हाल ही में उन्होंने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर अपने शो के लुक को रिवील किया है। इसमें वह ब्लू ग्लिटरी आफटफिट में दिख रही हैं। फोटो के कैप्शन में लिखा है, ‘इंतजार आखिर खत्म हुआ। नागिन 6 के किरदार का लुक और कैरेक्टर रिवील करके मैं बहुत उत्सुक हूं। नागिन के इस करिदार ने इतनी गहराई से मुझसे बात की है कि मैं इसे ना नहीं कर पाई। वह भारत की रक्षक है। वह स्ट्रॉन्ग है और पावरफुल है। मेरा मानना है कि भारतीय महिलाएं इन गुणों से भरी हुई हैं और इसलिए मैं ये रोल करके आज की महिलाओं में अपना विश्वास दिखाना चाहती थी।’ इस लुक के आने के बाद राहुल वैद्य और विशाल सिंह ने उन्हें बधाई दी है।


वहीं, तेजस्वी प्रकाश ने अपने कैरेक्टर को लेकर कहा है, ‘ मैं एकता कपूर की बहुत बड़ी फैन हूं और हमेशा उनके साथ काम करना चाहती थी। यहां तक कि मैंने तो उनसे कहा भी था, जब वह बीबी हाउस में आई थीं। लेकिन मुझे इस बात का अंदाजा नहीं था कि मुझे नागिन ऑफर हो जाएगा। वह टीवी का एक बड़ा शो है और मैं खुश हूं। मैं इस शो में सर्वश्रेष्ठ शेष नागिन का किरदार निभा रही हूं। वह सबसे ताकतवर नागिनों में से एक है जो महामारी से दुनिया को बचाएगी।’ तेजस्वी ने आशा जाती है कि यह शो ब्लॉकबस्टर हो और पिछले सीजन्स की तरह इसे भी पॉप्यूलैरिटी मिले।

naagin 6

महक चलह



image Source

Enable Notifications OK No thanks