Naagin 6: तेजस्वी प्रकाश को मिल रही मोटी फीस, जानिए पूरी कास्ट को एक एपिसोड के कितने मिल रहे पैसे


एकता कपूर (Ekta Kapoor) अपनी हिट नागिन फ्रैंचाइज के छठे सीजन के साथ टीवी पर दस्तक दे चुकी हैं। ‘नागिन 6’ (Naagin 6) एक हफ्ते पहले शुरू हुआ। इस शो में तेजस्वी प्रकाश (Tejasswi Prakash), महक चहल (Mahekk Chahal), उर्वशी ढोलकिया (Urvashi Dholakia), सिंबा नागपाल (Simba Nagpal) और सुधा चंद्रन (Sudha Chandran) जैसे बड़े स्टार्स हैं।

भले ही ‘नागिन 6’ की कहानी और इसके वीएफएक्स का लोग खूब मजाक बना रहे हैं, पर इसमें कोई दोराय नहीं कि एकता ने इस सीजन पर खूब पैसा लगाया है। लेकिन क्या आप जानते हैं कि ‘नागिन 6’ के लिए तेजस्वी से लेकर सिंबा नागपाल (Naagin 6 cast per episode fees) को कितनी फीस मिल रही है?

तेजस्वी प्रकाश- 2 लाख प्रति एपिसोड

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, तेजस्वी प्रकाश जोकि शो में सर्वश्रेष्ठ इच्छाधारी नागिन के रोल में हैं, उन्हें प्रति एपिसोड 2 लाख रुपये मिल रहे हैं। तेजस्वी को एकता कपूर ने यह शो ‘बिग बॉस 15’ में ऑफर किया था। ‘बिग बॉस 15’ की विनर बनने के बाद तेजस्वी ने ‘नागिन 6’ की शूटिंग शुरू कर दी।


महक चहल- 1 लाख प्रति एपिसोड

तेजस्वी के अलावा ‘नागिन 6’ में महक चहल अहम रोल में हैं। वह सेकंड लीड हैं और इच्छाधारी नागिन के किरदार में नजर आ रही हैं। दर्शकों को महक चहल का अंदाज खूब रास आ रहा है। बताया जा रहा है कि इस शो में महक का किरदार तेजस्वी की बहन का है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, वह ‘नागिन 6’ के लिए 1 लाख प्रति एपिसोड चार्ज कर रही हैं।


सिंबा नागपाल को 1 लाख तो सुधा चंद्रन को प्रति एपिसोड 3 लाख

सिंबा नागपाल ‘नागिन 6’ में तेजस्वी प्रकाश के साथ रोमांस करते नजर आएंगे। वह इस शो में एक आर्मी अफसर बने हैं। फीस की बात करें तो उन्हें प्रति एपिसोड 1 लाख रुपये मिल रहे हैं। वहीं खबर है कि सुधा चंद्रन ‘नागिन 6’ के लिए 3 लाख प्रति एपिसोड चार्ज कर रही हैं। सुधा ‘नागिन’ फ्रैंचाइज से शुरुआत से जुड़ी रही हैं और लगभग हर सीजन में नजर आई हैं।


उर्वशी ढोलकिया की फीस

इस बार इस फ्रैंजाइज में उर्वशी ढोलकिया की एंट्री हुई है। उर्वशी एकता कपूर के कई सीरियलों में काम कर चुकी हैं। ‘नागिन 6’ के लिए उन्हें प्रति एपिसोड 50 हजार रुपये मिल रहे हैं।


अदा खान की फीस

‘नागिन 6’ में अदा खान भी होंगी। वह साशा के रोल में दिखेंगी। अदा भी शुरुआत से नागिन फ्रैंचाइज का हिस्सा हैं और उन्हें छठे सीजन के लिए प्रति एपिसोड 70 हजार रुपये मिल रहे हैं।


(डिस्क्लेमर: ‘नागिन 6’ की कास्ट की फीस को लेकर दी गई जानकारी मीडिया रिपोर्ट्स के आधार पर बताई गई है। नवभारत टाइम्स ऑनलाइन इसकी पुष्टि नहीं करता है।)

Naagin 6 cast fees photo -Instagram

नागिन 6 की कास्ट की प्रति एपिसोड फीस



image Source

Enable Notifications OK No thanks