‘द कश्मीर फाइल्स’ के लिए एक और खुशखबरी, हरियाणा के बाद अब इस राज्य में टैक्स फ्री


The Kashmir Files declared tax free- India TV Hindi
Image Source : TWITTER
द कश्मीर फाइल्स

Highlights

  • सबसे पहले हरियाणा सरकार ने ‘द कश्मीर फाइल्स’ को टैक्स फ्री करने का ऐलान किया
  • एक दिन पहले ही ‘द कश्मीर फाइल्स’ की टीम ने पीएम मोदी से मुलाकात की थी
  • विवेक अग्निहोत्री ने हरियाणा के मुख्यमंत्री के प्रति आभार प्रकट किया था

The Kashmir Files Tax Free: विवेक रंजन अग्निहोत्री के निर्देशन में बनी फिल्म ‘द कश्मीर फाइल्स’ के लिए एक और खुशखबरी आई है। फिल्म को सबसे पहले हरियाणा राज्य ने टैक्स फ्री किया और अब पीएम मोदी से मुलाकात के एक दिन बाद एक अन्य राज्य ने फिल्म को टैक्स फ्री करने की घोषणा की। बताया जा रहा है कि गुजरात में ‘द कश्मीर फाइल्स’ को टैक्स फ्री कर दिया गया है।

इस तरह अब हरियाणा और गुजरात में ‘द कश्मीर फाइल्स’ को टैक्स फ्री कर दिया गया है। अब देखना है कि कौन-कौन से राज्यों में इस फिल्म को लेकर कर मुक्त किया जाता है। हालांकि, उम्मीद है कि उत्तर प्रदेश में भी इस फिल्म को टैक्स फ्री किया जाए।

Box Office Collection: ‘द कश्मीर फाइल्स’ दूसरे दिन 139.44 प्रतिशत ग्रोथ के साथ आगे, ‘राधे-श्याम’ की कमाई पर असर

एएनआई ने ट्वीट किया है, गुजरात मुख्यमंत्री कार्यालय से मिली जानकारी के मुताबिक फिल्म ‘द कश्मीर फाइल्स’ को टैक्स फ्री किया गया है। इस ट्वीट पर फैंस जमकर कमेंट कर रहे हैं। साथ ही इसको लेकर गुजरात राज्य सरकार का आभार भी व्यक्त कर रहे हैं।

 

#TheKashmirFiles की टीम प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मिली, PM ने की फिल्म की तारीफ

बता दें, हरियाणा सरकार ने जब फिल्म को टैक्स फ्री किया तब निर्देशक विवेक अग्निहोत्री ने राज्य सरकार का आभार व्यक्त किया था। ट्वीट कर के लिखा था-  ‘बहुत आभार माननीय @mlkhattar जी। कोरोना काल की आर्थिक समस्याओं के बाद सामान्य परिवारों को यह फिल्म देखने में आपका यह निर्णय मदद करेगा।’



image Source

Enable Notifications OK No thanks