Capsule Gill से अक्षय कुमार का एक और लुक हुआ LEAK, रेट्रो बाइक को चलाते दिखे एक्टर


आनंद एल राय के डायरेक्शन में ‘रक्षा बंधन’ के प्रमोशन के बीच अक्षय कुमार की अपकमिंग फिल्म ‘कैप्सुल गिल’ से अक्षय कुमार का दूसरा लुक लीक हुआ है. इससे पहले अक्षय का एक लुक सोशल मीडिया पर वायरल हो गया था, जिसके बाद मेकर्स ने उसे बतौर फर्स्ट लुक जारी कर दिया था. लेकिन अब फिल्म के सेट से अक्षय का दूसरा लुक सामने आया है. इस फिल्म को टीनू सुरेश डायरेक्ट कर रहे हैं. यह फिल्म माइनिंग इंजीनियर जसवंत सिंह गिल की सच्ची घटना पर आधारित है.

अक्षय कुमार के इस नए लुक को कई फैन पेजों से शेयर किया जा रहा है. इसमें अक्षय पगड़ी पहने हुए और मोटरसाइकिल चला रहे हैं. अक्षय एक रेट्रो बाइक पर बैठे हैं और कैमरे के लिए एक शानदार पोज दे रहे हैं. अक्षय अपनी अपकमिंग फिल्म के लिए देसी अवतार में नजर आ रहे हैं. फिल्म की कहानी एक माइनिंग इंजीनियर जसवंत सिंह गिल के बारे में है, जिसने माइनिंग करने वाले 65 लोगों को बचाया था.

(फोटो साभारः इंस्टाग्राम @me_hu_akshay_ka_fan)

अक्षय कुमार इस प्रोजेक्ट की शूटिंग यूके में कर रहे हैं. ‘कैप्सूल गिल’ नाम की फिल्म का निर्देशन टीनू सुरेश देसाई कर रहे हैं. अक्षय और टीनू ने साल 2016 में आई ‘रुस्तम’ में साथ काम किया था. वैराइटी के अनुसार, पूजा एंटरटेनमेंट ने ब्रिटेन में शूटिंग के लिए 100 एकड़ से ज्यादा जगह फिल्म के सेट के तौर पर तैयार किया है और फिल्म की शूटिंग अगस्त के आखिरी तक खत्म हो जाएगी.

अक्षय ने साइन की ‘बड़े मियां छोटे मियां’

जसवंत सिंह गिल की बायोपिक पूजा एंटरटेनमेंट के साथ अक्षय कुमार की तीसरी फिल्म है. अक्षय ने हाल ही में टाइगर श्रॉफ के साथ ‘बड़े मियां छोटे मियां’ साइन की थी. उन्होंने इससे पहले ‘बेलबॉटम’ के प्रोडक्शन हाउस के साथ काम किया था.

Capsule Gill से Leak हुआ अक्षय कुमार का 1st लुक, पगड़ी, दाढ़ी और चश्मे में खेतों के बीच नजर आए ‘पाजी’

अक्षय कुमार की अपकमिंग फिल्में

इस बीच, अक्षय इस समय देश के सबसे बिजी कलाकारों में से एक हैं. अक्षय की इस साल की तीसरी फिल्म ‘रक्षा बंधन’ रिलीज के लिए तैयार हैं. फिल्म का निर्देशन आनंद एल राय ने किया है. इसके बाद वह ‘राम सेतु’ और ‘मिशन सिंड्रेला’ में दिखाई देंगे. उनके पास ‘ओएमजी 2- ओह माय गॉड! 2’, इमरान हाशमी के साथ ‘सेल्फी’, ‘गोरखा’, और अनटाइटल्ड ‘सोरारई पोटरु’ रीमेक भी है.

Tags: Akshay kumar

image Source

Enable Notifications OK No thanks