108MP कैमरा के साथ Realme 9 सीरीज में लॉन्‍च हो सकता है एक और स्‍मार्टफोन


स्‍मार्टफोन मेकर रियलमी ने इस महीने की शुरुआत में Realme 9 5G और Realme 9 5G SE स्‍मार्टफोन इंडिया में लॉन्‍च किए थे। ये फोन 48 मेगापिक्सल ट्रिपल कैमरों से लैस हैं और 5,000mAh बैटरी के साथ आते हैं। अब एक नई रिपोर्ट में बताया गया है कि कंपनी, Realme 9 सीरीज के एक और स्मार्टफोन पर काम कर रही है, जो अप्रैल में इंडिया में आ सकता है। इसमें 108 मेगापिक्सल का कैमरा होने की बात कही गई है। ध्‍यान रहे कि Realme 8 Pro कंपनी का पहला स्मार्टफोन था, जिसमें 108 मेगापिक्सल कैमरा दिया गया था।

सोर्सेज के हवाले से 91Mobiles की एक रिपोर्ट में बताया गया है कि Realme 9 सीरीज में तीसरे स्‍मार्टफोन पर काम चल रहा है, जो अप्रैल में आ सकता है। इस स्मार्टफोन का नाम फिलहाल मालूम नहीं है। कंपनी ने इस महीने की शुरुआत में Realme 9 5G और Realme 9 5G SE स्‍मार्टफोन लॉन्‍च किए थे। Realme 9 5G SE कंपनी का पहला स्‍पीड एडिशन है। वैसे कंपनी ने इस सीरीज में नए स्‍मार्टफोन को लेकर कुछ नहीं कहा है। 

Realme 9 सीरीज में जिस स्‍मार्टफोन को लेकर अफवाहें हैं, वह कैमरा परफॉर्मेंस पर फोकस कर सकता है। इसमें 108 मेगापिक्सल का प्राइमरी रियर कैमरा सेंसर हो सकता है। याद रहे कि Realme 9 5G और Realme 9 5G SE दोनों में 48 मेगापिक्सल का ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप है। Realme 8 Pro कंपनी का पहला फोन था, जिसमें 108 मेगापिक्सल का प्राइमरी रियर कैमरा था। 

इस फोन के बाकी स्‍पेसिफि‍केशंस के बारे में फ‍िलहाल कोई जानकारी नहीं है। अगले कुछ हफ्तों में इसका खुलासा किया जा सकता है। बात करें Realme 9 5G और Realme 9 5G SE की, तो दोनों स्‍मार्टफोन्‍स में 48 मेगापिक्सल का ट्रिपल कैमरा सेटअप है। ये 128GB तक इंटरनल स्टोरेज से लैस हैं। इन फोन्‍स में 5,000mAh की बैटरी दी गई है और साइड-माउंटेड फिंगरप्रिंट सेंसर की सुविधा है। Realme 9 5G में मीडियाटेक का डाइमेंसिटी 810 5G प्रोसेसर है, जबकि Realme 9 5G SE में स्नैपड्रैगन 778G 5G प्रोसेसर दिया गया है। इन्‍हें फ्लिपकार्ट, Realme.com और रिटेल स्‍टोर्स के जरिए खरीदा जा सकता है। दोनों ही फोन्‍स 20 हजार रुपये की रेंज में आते हैं। 
 

लेटेस्ट टेक न्यूज़, स्मार्टफोन रिव्यू और लोकप्रिय मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव ऑफर के लिए गैजेट्स 360 एंड्रॉयड ऐप डाउनलोड करें और हमें गूगल समाचार पर फॉलो करें।

संबंधित ख़बरें

Source link

Enable Notifications OK No thanks