‘अनुपमा’ फेम सुधांशु पांडे को नहीं है इंटिमेट सीन करने से एतराज, एक्टर ने रखी है ये खास शर्त


नई दिल्ली: ‘अनुपमा’ (Anupamaa Serial) शो की पॉपुलैरिटी के बाद सुधांशु पांडे (Sudhanshu Pandey) को घर-घर तक पहचान मिल गई है. ‘वनराज’ का किरदार निभाकर ना सिर्फ टीवी स्क्रीन पर राज कर रहे हैं बल्कि ओटीटी प्लेटफॉर्म में भी उनका ही जलवा दिख रहा है. ‘अनुपमा’ के प्रीक्वल में भी वनराज का किरदार दमदार अंदाज में दिख रहा है. सुधांशु पांडे ‘अनुपमा’ के प्रीक्वल एपिसोड में भी काफी अच्छे लग रहे है. हाल ही में सुधांशु पांडे ने ओटीटी प्लेटफॉर्म को लेकर बात की.

हिंदुस्तान टाइम्स को दिए एक इंटरव्यू में सुधांशु पांडे डिजिटल प्लेटफॉर्म को लेकर कैंडिड हुए. स्ट्रीमिंग सर्विस को ग्रोइंड मीडियम कहते हैं सुधांशु पांडे ने कहा, ‘ओटीटी बहुत बड़ा प्लेटफॉर्म है, इसमें कोई शक नहीं है. हालांकि ओटोटी के जरिए कई एक्टर्स को पहचान मिल रही है, खासकर वो जिन्हें पहले उनका क्रेडिट नहीं दिया गया था. लेकिन, ये कहना मुश्किल है कि ओटीटी एक्टर्स स्टार्स बन रह हैं या नहीं. ऐसा ही पहले टीवी के आने पर हुआ था.’

लेखकों को मिली आजादी
सुधांशु पांडे ने कहा, ‘टीवी के शुरुआती दिनों में भी कुछ ऐसा ही होता था. धीरे-धीरे टेली मीडियम का ऐसा विस्तार हुआ कि आज टीवी स्टार्स भी फिल्म स्टार्स जितने बड़े माने जाते हैं. जब सुधांशु पांडे से ओटीटी कंटेट को लेकर लिबर्टी के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा कि अब ऑनलाइन मीडियम में अब लेखकों भी आजादी मिल गई है. लेखक अब अनकन्वेंशनल और टैबू टॉपिक को भी प्रजेंट करने की आजादी मिल गई है.

इंटिमेट सीन से नहीं है समस्या लेकिन..
सुधांशु पांडे मानते हैं ओटीटी ने उन अवरोधों को तोड़ दिया है जो पहले के दिनों में संभव नहीं था. उन्होंने कहा कि वो ओटीटी पर अच्छे प्रोजेक्ट्स के लिए वो खुद भी अब तैयार हैं. साथ ही, क्या वो इंटिमेट सीन करेंगे, इसके बारे में पूछने पर उन्होंने अगर प्रोजेक्ट की डिमांड होगी तो वो इंटिमेट सीन करने के लिए तैयार हो सकते हैं लेकिन सिर्फ फेम पाने के लिए वो इंटिमेट सीन नहीं करेंगे.

Tags: Anupamaa, TV Actor

image Source

Enable Notifications OK No thanks