Anupamaa 10th May Update: वनराज ने अनुज से की क्या बात? धूमधाम से परिवार ने मनाया संगीत


‘अनुपमा’ (Anupamaa) में 10th मई, मंगलवार को दिखाया गया (Anupamaa 10th May written update) कि राखी झूले पर बैठी रहती है और उसे बापूजी की रिपोर्ट नजर आती है लेकिन वो इसे इग्नोर कर देती है. अनुपमा फाइल देखती है और इसे पढ़ने के लिए आगे बढ़ती है लेकिन तब तक देविका उसे टोक देती है. देविका अनुपमा को बताती है कि अनुज ने मैसेज किया है और कहा है कि वो वनराज के साथ है और चिंता करने वाली कोई बात नहीं है.

दूसरी ओर वनराज अनुज से कहता है कि वो अनुपमा से शादी कर रहा है इसे उसे कोई समस्या नहीं है लेकिन ये वो नहीं बर्दाश्त कर सकता है कि उसके बच्चे उसके ना रहें. वो कहता है कि वो अपने बच्चों का पिता है और वो कभी उनकी जगह नहीं ले सकता. अनुज वनराज से कहता है कि खोने का अर्थ उसे पता है. उसने अपने पिता को खोया है. वो कभी उसके बच्चों को उससे अलग नहीं करेगा. अनुज कहता है कि अनुपमा हमेशा उनकी मां रहेगी. वो वनराज को धमकी देता है वो अनुपमा को उसके बच्चों से अलग करने की कोशिश ना करे वरना वो उनका पिता बनकर भी दिखा देगा.

‘अनुपमा’ में आगे दिखाया गया कि अनुज और वनराज घर जाते हैं और अनुज अनुपमा से चिंता नहीं करने के लिए कहता है. वो सभी लोगों से संगीत शुरू करने के लिए कहता है. वो अनुपमा को नई शुरुआत के लिए थैंक्स बोलता है. अनुपमा भी कहती है कि अनुज ने उसे कितना कुछ दिया है. अनुज अनुपमा को बताता है कि उसके अंकल ने अमेरिका जाने के बाद उसकी मदद की लेकिन अब वो कॉन्टैक्ट में नहीं है. सभी अपनी जिंदगी में व्यस्त हैं. अनुज डांस करता है और अनुपमा भी उसका साथ देती है.

इधर सभी मिलकर प्लानिंग करते हैं कि अनुज और अनुपमा अगर 27 साल पहले एक गए होते तो कैसा होता. अनुज और अनुपमा मिलकर कॉलेज टाइम और अपने पुराने दिनों को रिक्रिएट करते हैं. वनराज और लीला अपने सामने ये सबकुछ देखते हैं और नाराज हो जाते हैं.

उनका गुस्सा सातवें आसमान पर चढ़ जाता है. बापूजी को अपनी तबियत ठीक नहीं लगती है और वो दवा लेने जाते हैं. अनुज और अनुपमा साथ में डांस करते हैं और सभी उनके लिए ताली बजाते हैं.

Tags: Anupamaa, Tv show

image Source

Enable Notifications OK No thanks