Anupamaa 3rd May Update: शाह परिवार में शादी का बना जबरदस्त माहौल, कांता ने दी अनुपमा को सलाह


‘अनुपमा’ (Anupamaa) में 3rd May, मंगलवार को दिखाया गया (Anupamaa 3rd May written update) कि अनुपमा कमरे में डांस करते हुए घुसती है और कमरे की बत्ती ऑन करती है. वो तोषू, देविका, पाखी, समर, डॉली और मीनू को कमरे में देखकर चौंक जाती है. वो पूछती है कि सभी क्या कर रहे हैं. सभी उसे कहते हैं कि शादी का घर है इसलिए सभी साथ में उसके रुम में ही शादी तक सोएंगे. अनुपमा ये सुनकर इमोशनल हो जाती है.

काव्या भी तब तक अनुपमा के कमरे में आ जाती है और पूछती है कि क्या वो भी उनके साथ रुक सकती है. देविका कहती है कि वो सिर्फ तभी आ सकती है, जब वो वादा करे कि कोई गड़बड़ नहीं करेगी. काव्या मान जाती है और अनुपमा उसे भी अपने कमरे में रुकने के लिए कहती है. कांता भी तब तक वहीं आ जाती है और कहती है कि आज रात वो भी सबके साथ रुकेगी. अनुपमा ये सुनकर खुशी के मारे फुले नहीं समाती है. सभी मिलकर गेम खेलने का फैसला लेते हैं.

बा सभी लोगों की मस्ती की वजह से सो नहीं पाती है और सोचती है कि अनुपमा की शादी की वजह से वो शांति से सो भी नहीं सकती है. बापूजी वहीं, सोचते हैं कि अनुपमा की शादी तक वो शायद जी लें. वहीं, दूसरी ओर सभी पासिंग द पार्सल खेलते हैं. समर तोषू, किंजल और पाखी से कहता है कि कई बार काव्या उनके साथ बहुत अच्छे से पेश आती है. किंजल कहती है कि काव्या कभी-कभी ही अच्छी होती है वरना विलेन बन जाती है.

इधर, ‘अनुपमा’ में दिखाया गया कि कांता अनुपमा से कहती है कि शादी के बाद चीजें उसके लिए काफी मुश्किलों भरी हो जाएगी. वो कहती है कि उसकी जिंदगी में अनुज की पहली प्राथमिकता होनी चाहिए. अनुपमा भी अपनी हामी भरती है. वनराज और अनुपमा एक दूसरे के सामने आ जाते हैं और अनुपमा के हाथों से सगाई की रिंग गिरकर वनराज के पास चली जाती है. वनराज अनुपमा को ताना मारता है कि उससे जब सगाई की अंगूठी नहीं संभल रही तो शादी क्या निभाएगी.

अनुपमा वनराज की बातें सुनकर डर जाती है और उसे लगता है कि शादी के बाद उसके लिए चीजें बदल जाएगी क्योंकि उसकी जिम्मेदारियां बढ़ जाएगी. अगली सुबह अनुज उठकर अनुपमा के साथ डेट पर जाना चाहता है लेकिन अनुपमा ही तब तक कॉल कर उसे डेट पर चलने के लिए कहती है. वनराज अनुपमा की बातें सुन लेता है और उससे पूछता है कि क्या वो उसे जला रही है. अनुपमा कहती है कि वो उसे अपने शब्दों में फंसाने की कोशिश कर सकता है लेकिन वो उसकी बातों में नहीं आएगी.

Tags: Anupamaa, Tv show

image Source

Enable Notifications OK No thanks